Naidunia
    Monday, November 20, 2017
    PreviousNext

    दूसरे क्रेडिट कार्डों का बिल भर देगा SBI का उन्नति कार्ड

    Published: Thu, 07 Sep 2017 12:05 PM (IST) | Updated: Sat, 09 Sep 2017 10:14 AM (IST)
    By: Editorial Team
    sbi card 07 09 2017

    मुंबई। स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआई) ने नया क्रेडिट कार्ड लॉन्च किया है, जिसे उन्नति क्रेडिट कार्ड नाम दिया गया है। पहले चार साल यह सेवा पूरी तरह नि:शुल्क रखी गई है। अन्य क्रेडिट कार्ड की तरह यहां भी यूसेज पर रिवार्ड पॉइंट्स की सुविधा है। एक नजर इस कार्ड की खास बातों पर -

    - एसबीआई की वेबसाइट के अनुसार, कार्ड से सौ रुपए की शॉपिंग करने पर 1 रिवार्ड पॉइन्ट मिलेगा। इन पॉइन्ट्स को रीडिम करने के बदले गिफ्ट दिए जाएंगे।

    - एक साल में 50 हजार रुपए या ज्यादा खर्च करने पर 500 रुपए केशबैक की सुविधा है। यह कार्ड एसबीआई के उन ग्राहकों के लिए होगा, जिन्होंने बैंक में 25 हजार या इससे ज्यादा की एफडी करवाई है।

    - पहले चार साल कोई शुल्क नहीं है, वहीं पांचवें साल से सालाना 499 रुपए फीस लगेगी। 500 से 3000 रुपए के प्रत्येक ट्रांजेक्शन पर 1 फीसद फ्यूल सरचार्ज में छूट मिलेगी। प्रति स्टेटमेंट सर्कल में 100 रुपए की छूट ली जा सकेगी।

    - उन्नति कार्ड के बदले खाताधारक अपने परिजनों के लिए भी एड-ऑन कार्ड ईश्यू करवा सकता है। इस कार्ड पर भी कई तरह की सुविधाएं और ऑफर्स हैं।

    - इस कार्ड का माध्यम से 2500 रुपए या अधिक के खर्च का भुगतान आसान किश्तों में किया जा सकता है।

    - एसबीआई उन्नति कार्ड की सबसे बड़ी सुविधा यह है कि अन्य बैंकों के क्रेडिट कार्ड की बकाया राशि यहां ट्रासंफर की जा सकेगी और कम ब्याज पर आसान किश्तों में उसका भुगतान किया जा सकेगा।

    - इंटरेस्ट फ्री क्रेडिट पीरियड: 20-50 दिन (केवल रिटेल परचेस पर लागू)।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें