Naidunia
    Friday, December 15, 2017
    PreviousNext

    दामाद ने एक बार भी नहीं सोचा, न पत्‍नी के बारे में और न सास के बारे में

    Published: Wed, 06 Sep 2017 12:19 AM (IST) | Updated: Thu, 07 Sep 2017 09:52 AM (IST)
    By: Editorial Team
    woman beat 201797 95215 06 09 2017

    अंबिकापुर। गांधीनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम घंघरी निवासी अमरतिया टोप्पो पति सुखदेव टोप्पो 64 वर्ष ने अपने दामाद के विरूद्घ मारपीट की रिपोर्ट दर्ज थाने में दर्ज कराई है। पुलिस ने रिपोर्ट पर आरोपी दामाद के विरूद्घ मामला कायम कर विवेचना में लिया है।

    पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अमरतिया की पुत्री जीवंती का विवाह लगभग 13 वर्ष पूर्व, जीवन उरांव से हुआ था, इनके दो बच्चे हैं। शादी के बाद से ही जीवन अपनी पत्नी से छोटी-छोटी बात पर मारपीट करते आ रहा था, जिससे त्रस्त होकर दो-तीन वर्षों से वह बच्चों को लेकर मायके ग्राम आकर रह रही थी। 15-20 दिन पूर्व आरोपी पति अपने ससुराल आया था और वहीं रह रहा था।

    31 अगस्त की सुबह जीवन ने अपनी पत्नी से वापस घर चलने के लिए कहा, लेकिन वह राजी नहीं हुई। इसके बाद वह बच्चों को लेकर चले गया था। शाम को पुनः शराब पीकर बच्चों के साथ वह ससुराल पहुंचा और घर नहीं चलने की बात को लेकर गालीगलौज कर रहा था। सास अमरमतिया ने उसकी हरकत को देखते हुए आपत्ति की, जिस पर वह सास से यह कहते हुए मारपीट करने लगा कि तुम्हारे कारण ही उसकी पत्नी घर नहीं जा रही है।

    मां को पिटते देख जीवंती बीचबचाव करने लगी, जिस पर उसने पत्नी की भी पिटाई कर दी। शोर सुनकर गांव के लोग एकत्र होने लगे और जीवन उरांव बच्चों को छोड़कर भाग निकला। मारपीट की जानकारी अमरतिया ने गांधीनगर थाना पुलिस को दी है, जिस पर पुलिस ने आरोपी दामाद के विरूद्घ धारा 294, 506, 323 कायम किया है।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें