Naidunia
    Sunday, November 19, 2017
    Previous

    पैसा कमाकर कभी भी एक ही रास्ते न जाएं घर, इस व्यापारी से ले सबक

    Published: Thu, 14 Sep 2017 11:48 AM (IST) | Updated: Thu, 14 Sep 2017 06:23 PM (IST)
    By: Editorial Team
    bike drive 2017914 122926 14 09 2017

    भिलाई। जामुल थाना क्षेत्र में लूट का मामला सामने आया है। एक व्यापारी के आंख में मिर्च पाउडर डालकर तीन युवकों ने लूट की घटना को अंजाम दिया। युवकों ने व्यापारी के जेब में रखे 30 हजार स्र्पए लूटकर फरार हो गए। जामुल पुलिस ने व्यापारी की शिकायत पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध किया है।

    जामुल थाना प्रभारी सुरेन्द्र उके ने बताया कि बुधवार की रात लगभग 10 बजे हाउसिंग बोर्ड, कैलाश नगर निवासी प्रवीण सिंह रोज की तरह अपनी दुकान बंद कर औद्योगिक रोड से अपने घर जा रहा था। जैसे ही वह जामुल रोड चौराहे के पास पहुंचा। उसको ओवरटेक करते हुए तीन बाइक सवार युवक आए और उसके आंख में मिर्च पाउडर डाल दिया।

    आंख में मिर्च पड़ने से प्रवीण लड़खड़ाया और वहीं पर रूक गया, लेकिन जब तक प्रवीण खुद को संभालता आरोपी उसके शर्ट की जेब पर रखे 30 हजार स्र्पए लूटकर फरार हो गए। पुलिस की मानें तो प्रवीण प्रतिदिन इसी रास्ते से ही घर जाता है।

    व्यापारी ने मंगलवार की रात भी बाइक सवार द्वारा उसका पीछा करने की बात कही। पुलिस के अनुसार प्रवीण की स्टील ट्रेडर्स की दुकान है, जिसमें ग्रील संबंधी काम होता है। प्रवीण की दुकान छावनी चौक में है। दुकान बंद कर घर लौटने से पहले एक कस्टमर छत का ग्रील बनाने के लिए प्रवीण को लगभग 15 हजार रुपए एडवांस देकर गया था। बाकी पैसा उसने किसी से उधार लिया था।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें