Naidunia
    Saturday, August 19, 2017
    PreviousNext

    भोपाल की कंपनी मारेगी भिलाई के मच्छर

    Published: Fri, 19 May 2017 11:23 PM (IST) | Updated: Sat, 20 May 2017 10:49 AM (IST)
    By: Editorial Team
    mosquito 2017520 104651 19 05 2017

    भिलाई। भिलाई स्टील प्लांट (बीएसपी) के टाउनशिप में मच्छर मारने का जिम्मा भोपाल की एक कंपनी को मिल सकता है। टाउनशिप प्रबंधन द्वारा टाउनशिप क्षेत्र में फॉगिंग के लिए जारी टेंडर में भोपाल की एक कंपनी को वर्कऑर्डर देने की तैयारी की जा रही है। जल्द ही वर्कआर्डर जारी किया जा सकता है।

    बीएसपी प्रबंधन टाउनशिप क्षेत्र में फॉगिंग के लिए पहली आउटसोर्स कर रहा है। इसके लिए जारी टेंडर के आवेदन खोल लिए गए हैं। सूत्रों के मुताबिक भोपाल की कंपनी एलपीसी सर्विसेस सबसे कम दर पर काम करने को राजी है।

    बताते हैं कि एलपीसी सर्विसेस को वर्कऑर्डर जारी करने की प्रक्रि या करीब पूरी कर ली गई है। गौरतलब है कि कंपनी टाउनशिप के विभिन्न सेक्टरों में फॉगिंग, बरसात के दिनों में नालियों में पाउडर, कूलर में स्प्रे सहित अन्य कार्य करेगी।

    पहले यह जिम्मा पीएचडी विभाग के कर्मियों पर था। बताते हैं कि मेनपॉवर की कमी के कारण यह कार्य आउटसोर्सिंग से कराया जा रहा है।

    मरे जानवरों को उठाने का जिम्मा भी दे सकते हैं

    बताते हैं कि टाउनशिप क्षेत्र में मरे जानवरों के डिकंपोजिंग का जिम्मा भी आउटसोर्सिंग एजेंसी से कराया जा सकता है। इसको लेकर बीएसपी के नगर सेवाएं विभाग द्वारा टेंडर भी जारी करने की तैयारी की जा रही है। फिलहाल यह काम नगर सेवाएं विभाग के अंतर्गत पीएचडी विभाग ही करता है।

    आउटसोर्स से कराएंगे

    'टाउनिशप में फॉगिंग व स्प्रे के लिए टेंडर जारी किया गया था। आवदेन मिल चुके हैं। जल्द ही वर्कऑर्डर जारी करने की तैयारी है।' - केके यादव, वरिष्ठ प्रबंधक, पीएचडी, बीएसपी

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें