Naidunia
    Sunday, July 23, 2017
    PreviousNext

    लड़की से कहा तुम रानी जैसी दिखती हो, फंस गई जाल में

    Published: Thu, 13 Jul 2017 10:37 AM (IST) | Updated: Thu, 13 Jul 2017 09:29 PM (IST)
    By: Editorial Team
    online fraud with girl 13 07 2017

    बिलासपुर। शादी डॉट काम में एक युवती का जिस युवक से परिचय हुआ था वह धोखेबाज निकला। युवक ने दिल लगाने के बहाने दोस्ती की और रानी कहकर विदेश से महंगे गिफ्ट आइटम भेजने का झांसा देकर खाते में 1 लाख स्र्पए जमा करा लिया। ठगी की शिकार युवती ने सिविल लाइन थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

    सिविल लाइन पुलिस के अनुसार मंगला चौक के पास रहने वाली 21 वर्षीय युवती निजी स्कूल में टीचर है। उन्होंने बीते दिनों शादी डॉट काम में अपना आईडी बनाई। उसकी बहन ने भी अलग आईडी बनाई है। इस बीच युवती किसी संदू नाम के युवक से चेटिंग करने लगी।

    युवक ने उसे झांसा दिया कि वह रानी जैसी दिखती है। युवक अपने आप को यूके का रहने वाला बताया था। उनके बीच आपस में चेटिंग चलती रही। इस बीच युवक ने युवती को भरोसे में ले लिया। फिर अचानक एक दिन युवक का मैसेज आया कि उसने विदेश से गिफ्ट आइटम मंगाया है। जिसे पार्सल से भेज रहा है। गिफ्ट में डायमंड मिलने की बात सुनकर युवती खुशी से उछल पड़ी।

    इस बीच युवक ने मैसेज किया कि पार्सल के लिए उसे रुपयों की जरूरत पड़ेगी। फिर अचानक लड़की के पास एक अनजान लड़की का फोन आया और उसने कहा कि उनके नाम पर विदेश से गिफ्ट आया है, जिसे भेजने के लिए कस्टम शुल्क देना पड़ेगा।

    युवती बातों में फंस गई और बताए गए खाते में 25 हजार स्र्पए जमा करा दी। फिर युवती के पास दोबारा काल आया और कहा गया कि 75 हजार स्र्पए और देने होंगे। युवती ने दोबारा 75 हजार स्र्पए जमा करा दी।

    इसके बाद फोन आना बंद हो गया और शादी डाट कॉम में भी युवक ने चेटिंग बंद कर दी। बाद में युवती को ठगी का अहसास हुआ। लिहाजा उसने सिविल लाइन थाने में शिकायत दर्ज कराई है। उसकी रिपोर्ट पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      अटपटी-चटपटी