Naidunia
    Tuesday, October 24, 2017
    PreviousNext

    कोनी टीआई के खिलाफ ग्रामीणों ने खोला मोर्चा, हटाने की मांग

    Published: Fri, 13 Oct 2017 03:59 AM (IST) | Updated: Fri, 13 Oct 2017 03:59 AM (IST)
    By: Editorial Team

    बिलासपुर। नईदुनिया प्रतिनिधि

    रमतला दोहरा हत्याकांड मामले में लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए ग्रामीणों ने कोनी टीआई के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। एसपी से शिकायत कर उन्होंने टीआई को हटाने की मांग की है। शीघ्र कार्रवाई नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी भी दी है।

    कोनी क्षेत्र के ग्रामीण गुरुवार को एसपी ऑफिस पहुंचे। ग्राम रमतला में मां-बेटी की हत्या के मामले को ग्रामीणों ने टीआई की लापरवाही को कारण बताया है। उनका कहना है कि वे इस मामले में गंभीरता दिखाते तो हत्या नहीं होती। रमतला के ग्र्रामीणों ने बताया कि मां और बेटी पर कुदाल से हमला कर दामाद रमेश साहू ने 10 अक्टूबर की रात्रि को बेरहमी से हत्या कर दी। इस घटना के दो दिन पहले ही दोनों मृतका फरियाद लेकर कोनी थाना पहुंची थीं। लेकिन, पुलिस ने उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। बल्कि, उल्टा थानेदार ने मां-बेटी को डांट-फटकार लगाते हुए भगा दिया। ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि कोनी थाना क्षेत्र में जितनी भी वारदात हुई हैं इसके लिए प्रत्यक्ष व अप्रत्यक्ष रूप से कोनी थाना प्रभारी जिम्मेदार रहे हैं।

    ------------------

    भाजपा प्रदेशाध्यक्ष की शिकायत रही बेअसर, नहीं हटा थानेदार

    सिरगिट्टी टीआई से भी ग्रामीण व भाजपा नेता परेशान हैं। बीते दिनों सिरगिट्टी के स्थानीय भाजपा नेता व कार्यकर्ताओं ने टीआई की मनमानीपूर्ण रवैए की शिकायत भाजपा प्रदेशाध्यक्ष धरमलाल कौशिक से की थी। अपने समर्थकों की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए श्री कौशिक ने आईजी व एसपी से फोन कर थानेदार को हटाने कहा था। पुलिस अफसरों ने भी उन्हें भरोसा दिलाया था। लेकिन थानेदार अब भी जमे हुए हैं।

    और जानें :  # koni ti
    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें