Naidunia
    Friday, July 21, 2017
    PreviousNext

    बेटे-बहू ने इतना प्रताड़ित किया कि बाप ने कर ली खुदकुशी

    Published: Fri, 19 May 2017 03:59 AM (IST) | Updated: Fri, 19 May 2017 04:50 PM (IST)
    By: Editorial Team
    old men beat.jpeg 19 05 2017

    बिलासपुर। मस्तूरी क्षेत्र के ग्राम खैरा में ग्रामीण के खुदकुशी करने के मामले में पुलिस ने उसके बेटे व बहू के खिलाफ जुर्म दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। उन्हें कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है। मस्तूरी पुलिस के अनुसार घटना ग्राम खैरा की है।

    बीते साल 24 अक्टूबर को गांव के किसान कालीदीन साहू पिता उमेदीलाल (57) ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। पुलिस इस मामले में मर्ग कायम कर जांच कर रही थी। इस दौरान पुलिस ने मृतक के बेटे, बहू सहित अन्य परिजन का बयान दर्ज किया।

    इसमें पता चला कि मृतक कालीदीन के पास 7 एकड़ जमीन थी, जिसमें से 5 एकड़ जमीन को दबाव डालकर बेटा संतोष साहू और बहू राजेश्वरी ने बेच दिया। बेटे व बहू की हरकतों से वह तंग आ गया था। इस बीच दोनों मिलकर शेष बची जमीन को बेचने के लिए दबाव बना रहे थे।

    जांच में यह भी पता चला कि इस मामले में गांव में सामाजिक बैठक भी हुई थी। दोनों पति-पत्नी मिलकर उसे शारीरिक व मानसिक रूप से परेशान भी करते थे।

    उनकी गतिविधियों से त्रस्त होकर ही उसने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने जांच व बयान के आधार पर पति-पत्नी के खिलाफ धारा 306, 34 के तहत अपराध दर्ज कर बहू राजेश्वरी साहू व बेटा संतोष को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      अटपटी-चटपटी