Naidunia
    Sunday, July 23, 2017
    PreviousNext

    गांव के श्मशान घाट में छिपाता था चोरी की बाइक

    Published: Mon, 17 Jul 2017 04:01 AM (IST) | Updated: Tue, 18 Jul 2017 09:01 AM (IST)
    By: Editorial Team
    steals vehicles 2017717 93335 17 07 2017

    बिलासपुर। शहर के साथ ही चांपा समेत अन्य जगहों से बाइक चोरी करने वाले युवक को सिरगिट्टी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पूछाताछ में पुलिस को जानकारी मिली की आरोपी अपने गांव के श्मशानघाट में चोरी की मोटसाइकिल छिपाता था। उसकी निशानदेही पर 5 बाइक बरामद की गई है।

    सिरगिट्टी टीआई राहुल तिवारी व उनकी टीम को सूचना मिली थी कि एक युवक कुछ दिनों से बाइक बेचने की फिराक में घूम रहा है। खबर मिलते ही पुलिस ने युवक की पतासाजी की। इसमें धनराज पात्रे उर्फ रैम्बो (19) पिता निवासी मस्तूरी के दर्रीघाट का नाम सामने आया। पुलिस ने उसे पकड़ लिया।

    उसके पास से मिली बाइक के दस्तावेजों की मांग करने पर वह गोलमोल जवाब देता रहा। कड़ाई से पूछताछ करने पर चोरी का अपराध स्वीकार किया। उससे एक-एक कर 5 बाइक बरामद कराई गई। पूछताछ में पता चला कि आरोपी अपने गांव के श्मशानघाट में बने खंडहर में बाइक छिपाता था।

    जहां से पुलिस ने तीन बाइक बरामद की। उसने इन बाइकों को अग्रसेन चौक, चांपा और पोड़ी से चोरी करने की जानकारी दी। पुलिस ने 41(1-4)/ 379 के तहत कार्रवाई कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

    बदल देता था नंबर प्लेट

    पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह बाइक खपाने के लिए चालाकी भी करता था। वह बाइक का नंबर प्लेट बदल देता था। इसके बाद उसी बाइक में घूम-घूमकर ग्राहक तलाश करता था। झांसे में आकर लोग चोरी की बाइक आसानी से खरीद लेते थे।

    गोकने नाला में फेंक दी थी एक बाइक

    एक-एक कर कई बाइक चोरी का खुलासा होने पर पुलिस ने उससे सख्ती से पूछताछ की। इस दौरान उसने बताया कि एक बाइक को डीपीएस स्कूल के पास नाले में फेंक दिया है। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने गोकने नाला से बाइक बरामद की।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      अटपटी-चटपटी