Naidunia
    Saturday, June 24, 2017
    PreviousNext

    संदिग्धावस्था में युवक-युवती की मौत

    Published: Tue, 20 Jun 2017 11:28 PM (IST) | Updated: Tue, 20 Jun 2017 11:28 PM (IST)
    By: Editorial Team

    कवर्धा। नईदुनिया प्रतिनिधि

    पाण्डातराई थाना क्षेत्रांतर्गत ग्राम सोढ़ा के एक मकान से मंगलवार सुबह पुलिस ने एक युवक व यवती का शव संदिग्धावस्था में बरामद किया। मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

    बताया जाता है कि कला जत्था कार्यक्रम के कलाकार राकेश साहू (32) पिता अंकलहा आयु 32 वर्ष निवसी दर्रीपारा व बसंती कुंभकार (24) पिता रतिराम निवासी ग्राम भिभौंरी से घरेलू संबंध था। दोनों अक्सर क्षेत्र में होने वाले कला जत्था के कार्यक्रमों के चलते ग्राम सोढ़ा में प्रायोजक रामकुमार बंजारे घर आते-जाते थे। जानकारी के मुताबिक दो दिन पहले दोनों वहां पहुंचे और सामान घर में रखकर मुंगेली जाने की बात कहकर चले गए। बताया जाता है कि सोमवार शाम को राकेश व बसंती रामकुमार के घर पहुंचे और उन्हीं के घर रात गुजारने की बात कही। जिस पर श्री बंजारे ने घरेलू संबंधों के चलते अनुमति दे दी। भोजन करने के बाद राकेश व बसंती दूसरी मंजिल के कमरे में सोने चले गए। मंगलवार सुबह उठने के बाद 7 बजे रामकुमार कामकाज निपटाने गांव की तरफ निकल गए। इसके बाद कोई आहट नहीं मिलने पर श्री बंजारे के परिजन दोनों की सुध लेने मकान के ऊपरी हिस्से में पहुंचे। लेकिन कमरे का दरवाजा बंद था, आवाज लगाने के बाद भी जवाब नहीं मिला तो परिजनों ने खिड़की से देखा तो बसंती का शव बिस्तर पर पड़ा था और राकेश फांसी के फंदे में झूल रहा था। यह देख परिजनों पड़ोस के लोगों सहित रामकुमार बंजारे को दी। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पाण्डातराई पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया। यह स्पष्ट नहीं हो पाया कि बसंती व राकेश की मौत किन हालातों में हुई। पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है।

    जांच में जुटी पुलिस

    घटना की जानकारी पुलिस को मंगलवार सुबह मिलने पर मौके में पहुंची पुलिस टीम ने प्रारंभिक जांच कर शव का पीएम करा लिया है। रपट आना बाकी है। प्रथम दृष्टया युवती की हत्या के बाद युवक द्वारा आत्महत्या किए जाने का मामला प्रतीत हो रहा है। लेकिन फिर भी पुलिस सभी एंगलों में अपनी जांच पूरी करेंगी।

    कुंवर सिंह नागवंशी, थाना प्रभारी - पाण्डातराई

    और जानें :  # CG News # KWH
    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      अटपटी-चटपटी