Naidunia
    Sunday, April 23, 2017
    PreviousNext

    क्लोरिन खत्म, पुल प्रभारी को नोटिस

    Published: Sat, 22 Apr 2017 03:58 AM (IST) | Updated: Sat, 22 Apr 2017 03:58 AM (IST)
    By: Editorial Team

    बिलासपुर। नईदुनिया प्रतिनिधि

    क्लोरिन खत्म होने के कारण संजय तरण पुष्कर को बीच सीजन में बंद करने के मामले में पुल प्रभारी को नोटिस जारी किया गया है। आयुक्त ने पूछा है कि क्लोरिन खत्म होने की जानकारी के बाद भी व्यवस्था क्यों नहीं की गई।

    नईदुनिया के 20 अप्रैल के अंक में क्लोरिन खत्म, संजय तरण पुष्कर बंद शीर्षक से प्रमुखता से खबर प्रकाशित की गई। इसमें बताया गया कि प्रबंधन की लापरवाही की वजह से ही समय रहते क्लोरिन सिलेंडर की व्यवस्था नहीं हो पाई। यहां तक कि क्लोरिन खत्म होने के बाद भी स्वीमिंग पूल का लगातार संचालन किया जाता रहा। जबकि प्रबंधन को पता था कि अब क्लोरिन नहीं है। इसके बाद भी कुछ नहीं किया गया। पानी गंदा होने के बाद अचानक पूल को बंद कर दिया गया। खबर प्रकाशित होने के बाद नगर निगम आयुक्त सौमिल रंजन चौबे ने मामले को गंभीरता से लेते हुए ताल प्रभारी सुब्रत कर को नोटिस जारी किया है। उनके पूछा गया है कि इस तरह की गंभीर लापरवाही क्यों बरती गई। स्पष्टीकरण नहीं मिलने पर कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी गई है।

    लाखों का नुकसान

    सीजन में पुल बंद होने से नगर निगम प्रबंधन को लाखों रुपए की हानि होगी। सीजन में रोजाना 20 से 30 हजार रुपए की आवक होती है। वहीं शनिवार और रविवार को बढ़कर यह 50 हजार रुपए तक पहुंच जाती है। प्रबंधन की गंभीर लापरवाही से नगर निगम को लाखों रुपए के राजस्व की हानि होगी।

    जानकारी होने के बाद भी समय पर क्योरिन की व्यवस्था नहीं करना गंभीर लापरवाही है। नोटिस जारी किया गया है। आगे कार्रवाई किया जाएगा।

    सौमिल रंजन चौबे

    आयुक्त, नगर निगम

    और जानें :  # Chlorine finish # bridge charge notice
    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      अटपटी-चटपटी