Naidunia
    Monday, February 20, 2017

    जालमपुर वार्ड में साफ-सफाई

    Sun, 19 Feb 2017 11:38 PM (IST)

    स्वच्छ भारत अभियान से प्रेरित जालमपुर वार्ड के युवाओं द्वारा प्रत्येक रविवार को सार्वजनिक स्थलों की साफ-सफाई की जाती है। रविवार 19 फरवरी शांति घाट में सफाई अभियान चलाया गया।

    18 गांवों के लोगों ने धरना देकर हक मांगा

    Sun, 19 Feb 2017 11:33 PM (IST)

    18 गांव के लोगों ने नगरी ब्लॉक के ग्राम दुगली में लोकतांत्रिक समाजवादी पार्टी के बैनर तले जल, जंगल, जमीन के मुद्दे को लेकर धरना दिया और भूमि का अधिकार मांगा।

    विवाह की तैयारी में जुटे परिजन, होने लगी खरीददारी

    Sun, 19 Feb 2017 11:30 PM (IST)

    वैवाहिक सीजन के आते ही बाजार में शादी के सामानों की खरीदारी होने लगी है। सोना, चांदी, कपड़ा, बर्तन सहित अन्य दुकानों में लोग सामान खरीदने पहुंच रहे हैं। फिलहाल बाजार में अपेक्षित ग्राहकी नहीं हो रही है पर आने वाले दिनों में दुकानों में भीड़ उमड़ने की उम्मीद है।

    अब तक शुरू नहीं की गई तालाब भरने की कवायद

    Sun, 19 Feb 2017 11:27 PM (IST)

    शहर के सूख रहे तालाबों को भरने के लिए नगर निगम का प्रयास केवल कागजों पर ही चल रहा है। माह बीतने को है पर अब तक नहर पानी से तालाब को भरने की प्रक्रिया शुरू नहीं हो पाई है।

    शराब पीने से बढ़ रही है अकाल मृत्यु : गौतम

    Sun, 19 Feb 2017 11:25 PM (IST)

    एक तरफ प्रधानमंत्री मोदी ने शराबबंदी को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतिश कुमार की भरी सभा में पीठ थपथपाई थी, दूसरी तरफ भाजपा की ही छत्तीसगढ़ की सरकार खुद शराब दुकान खोलने जा रही है।

    नई आबकारी नीति से लगेगा अपराध पर अंकुश : कविन्द्र

    Sun, 19 Feb 2017 11:24 PM (IST)

    राज्य शासन द्वारा घोषित नई आबकारी नीति से शराब माफियाओं एवं अवैध शराब का कारोबार करने वाले कोचियों से प्रदेश की जनता को मुक्ति मिलेगी तथा व्यावसायिक प्रतिस्पर्धा के चलते होने वाली आपसी रंजिशें भी समाप्त होगी। भाजपा के जिला प्रवक्ता कविन्द्र जैन का कहना है कि शराब ठेकेदारों एवं उनको वर्षों तक संरक्षण देने वाली कांग्रेस पार्टी के नेता

    मेमन जमात के अध्यक्ष बने हाजी इरफान

    Sun, 19 Feb 2017 11:23 PM (IST)

    मेमन जमात के पदाधिकारियों के चुनवा के लिए 18 फरवरी को रिसाईपारा स्थित समाज के भवन में मतदान हुआ। इसमें हाजी मो. इरफान विरानी को अध्यक्ष चुना गया। चुनाव हाजी नूर मो. मेमन, हाजी मो. अशरफ रोकड़िया, इकबाल उस्मान, मो. दिलावर रोकड़िया ने संपन्न करवाया।

    लाखों के ई-टॉयलेट व वाटर एटीएम बेकार

    Sun, 19 Feb 2017 11:22 PM (IST)

    शासन लोगों के हित से जुड़े विकास कार्यों को कराने लाखों रुपए स्वीकृत कर रहा है, लेकिन अफसरों की मनमानी के चलते लोगों को लाभ नहीं मिल पा रहा हैं।

    अफसर बनने दी पीएससी की परीक्षा

    Sun, 19 Feb 2017 11:20 PM (IST)

    अफसर बनने का ख्वाब देखने वाले हजारों बेरोजगारों और शासकीय कर्मचारियों ने पीएससी की परीक्षा दी। दो पालियों में हुई प्रारंभिक परीक्षा के प्रश्नपत्र को अधिकांश परीक्षार्थियों ने कठिन बताया।

    मुख्यमंत्री का अभिनंदन कर सौंपा धन्यवाद पत्र

    Sun, 19 Feb 2017 11:20 PM (IST)

    मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह को तालापारा गट्टासिल्ली में धन्यवाद पत्र देते हुए भाजयुमो ने उनका अभिनंदन किया। आवास मेला में पधारे मुख्यमंत्री का युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष राजीव सिन्हा की अगुवाई में जिले के सैकड़ों युवा कार्यकर्ताओं ने धमतरी जिले में विभिन्ना विकास कार्यों के लिए अभिनन्दन करते हुए धन्यवाद पत्र सौंपा।

    अटपटी-चटपटी