Naidunia
    Tuesday, May 30, 2017

    रमन राज में आदिवासी इलाकों का नहीं हो रहा विकासः छाया वर्मा

    Wed, 24 May 2017 11:48 PM (IST)

    कांग्रेस नेत्री और राज्यसभा सभा सांसद छाया वर्मा 24 मई बुधवार को तहसील मुख्यालय मैनपुर पहुंची। मैनपुर पहुंचने पर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष हेमसिंग नेगी, शहर कांग्रेस अध्यक्ष गुलाम मेमन, जनपद सदस्य संजय नेताम, पूरन मेश्राम, अशोक दुबे सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। राज्यसभा सांसद छाया वर्मा सांसद आदर्श

    पीएटी की परीक्षा 25 को, दो केंद्रों में 647 परीक्षार्थी अजमाएंगे किस्मत

    Wed, 24 May 2017 11:48 PM (IST)

    छत्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा मंडल रायपुर ने पीएटी की परीक्षा 25 मई को सुबह 9 बजे से दोपहर 12.15 बजे तक आयोजित की है। जिले में कुल 647 विद्यार्थी इस परीक्षा में शामिल होंगे, जिसके लिए जिला मुख्यालय में दो परीक्षा केन्द्र बनाये गये हैं।

    भाजपाई गिना रहे सरकार की उपलब्धि

    Wed, 24 May 2017 11:47 PM (IST)

    भारतीय जनता पार्टी जिला गरियाबंद अंतर्गत मैनपुर भाजपा मंडल के ग्राम बरदुला में पंडित दिनदयाल उपाध्याय जन्म शताब्दी महासम्पर्क अभियान का शुभारंभ बुधवार को किया गया।

    जिला पंचायत की सामान्य सभा में रसोई गैस रिफलिंग पर फोकस

    Wed, 24 May 2017 11:47 PM (IST)

    जिला पंचायत की सामान्य सभा की बैठक में बुधवार को उज्जवला योजना को तहत बांटे गए निःशुल्क गैस कनेक्शन का मुद्दा छाया रहा। रिफिलिंग कम होने पर सदस्यों ने चिंता जाहिर की। बैठक में तय हुआ कि रिफिलिंग को लिए हितग्राहियों को जागरुक किया जाए।

    एक बार फिर छले गए शिक्षाकर्मी : विनोद

    Wed, 24 May 2017 11:47 PM (IST)

    छत्तीसगढ़ पंचायत नगरीय निकाय शिक्षक संघ के कार्यकारी जिलाध्यक्ष विनोद सिन्हा ने कहा है कि 19 मई को प्रदेश के समस्त कर्मचारियों के लिए वित्त विभाग ने छग वेतन पुनरीक्षण नियम 2017 की अधिसूचना व वेतन नियतन निर्देश जारी कर किया है। शिक्षाकर्मियों को उक्त वेतनमान में सम्मिलित नहीं किया गया है।

    बूथ में पहली जीत दिलाने कार्यकर्ता की जिम्मेदारीः संजय

    Wed, 24 May 2017 12:04 AM (IST)

    भारतीय जनता युवा मोर्चा की जिला स्तरीय कार्यसमिति बैठक सोमवार को आक्सन हाल गरियाबंद में हुईं। जिसमें मुख्य रूप से भाजपा प्रदेश प्रवक्ता एवं रायपुर विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष संजय श्रीवास्तव, भाजयुमो प्रदेश उपाध्यक्ष आशीष अग्रवाल, प्रदेश मंत्री अमित साहू एवं जिला भाजपा अध्यक्ष डॉ रामकुमार साहू शामिल हुए।

    प्राकृतिक आपदा से निपटने ग्रामीणों को दिया प्रशिक्षण

    Wed, 24 May 2017 12:03 AM (IST)

    राष्ट्रीय आपदा कटक की टीम गरियाबंद जिला में आपदा राहत व बचाव के संबंध में आपदा प्रभावित क्षेत्रों के लोगों को प्रशिक्षण देने पहुंची हैं।

    संसदीय सचिव और कलेक्टर पर ग्रामीणों ने जताया आक्रोश

    Wed, 24 May 2017 12:03 AM (IST)

    कलेक्टर श्रुति सिंह ने मंगलवार को सुपेबेड़ा पहुंचकर वहां के ग्रामीणों से करीब आधे घंटे तक चर्चा किया। चर्चा के दौरान कलेक्टर को ग्रामीणों ने बताया कि वे अब गांव में इस तरह की परिस्थितियों में रहने के लिए भी डरने लगे है। ग्रामीणों ने बताया कि हर पन्द्रह दिन में नया मरीज मिल रहा है।

    नाली निर्माण की मांग लेकर नगर पालिका पहुंचे वार्डवासी

    Wed, 24 May 2017 12:02 AM (IST)

    विद्युत विभाग की ओर से बनाया जा रहा बाउंड्रीवाल सांई नगरवासियों के लिए मुसीबत साबित होने लगा है। बाऊंड्रीवाल की वजह से मोहल्ले के निस्तारी पानी का निकासी नहीं हो पा रही हैं। नाली निर्माण की मांग को लेकर वार्ड के लोग सोमवार को नगर पालिका पहुंचे।

    पुण्यतिथि पर यादे किए गए राजीव गांधी

    Wed, 24 May 2017 12:02 AM (IST)

    जिला कांग्रेस भवन में बिन्द्रानवागढ़ के युवा कांग्रेस अध्यक्ष के नेतृत्व में स्व. राजीव गांधी की पुण्य तिथि मनाई गई।

    अटपटी-चटपटी