Naidunia
    Sunday, February 19, 2017

    प्रकरणों को समय-सीमा में निराकृत करने के निर्देश

    Wed, 15 Feb 2017 12:16 AM (IST)

    मुख्यमंत्री जनदर्शन, प्रभारी मंत्री जनदर्शन, पीजीएन, कलेक्टर जनदर्शन सहित शासन स्तर से प्राप्त पत्रों में प्रकरणों का निराकरण समय-सीमा के भीतर करने के लिए कलेक्टर श्रुति सिंह ने अधिकारियों को निर्देशित किया है। उनके द्वारा आज आयोजित बैठक में विभागवार प्रकरणों के निराकरण की समीक्षा की गई तथा अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए गए।

    सैनिक स्कूल प्रवेश लिखित परीक्षा के परिणाम घोषित

    Wed, 15 Feb 2017 12:16 AM (IST)

    सैनिक स्कूल अंबिकापुर में शैक्षणिक सत्र 2017-18 में प्रवेश के लिए 15 जनवरी 2017 को हुई लिखित परीक्षा के परिणाम 8 फरवरी को घोषित कर दिया गया है। लिखित परीक्षा में उत्तीर्ण छात्रों को साक्षात्कार और स्वास्थ्य परीक्षण के लिए दिये गये तिथि के अनुरूप सैनिक स्कूल अंबिकापुर में जरूरी दस्तावेजों के साथ उपस्थित होना होगा।

    सतर्कता से ठगी के शिकार होने से बचे दो व्यापारी

    Wed, 15 Feb 2017 12:15 AM (IST)

    नगर एवं आस-पास के ग्रामीण क्षेत्र के लोग को ठगने के लिए इन दिनों गिरोह सक्रिय है, पहले तो यह गिरोह अपने आप को खाते से संबंधित बैंक के कर्मचारी बता रहे है फिर बैंक का अकाउंट नंबर पूछ रहे हैं।

    सांस्कृति कार्यक्रम रात 10 तक, दर्शक हो रहे मायूस

    Wed, 15 Feb 2017 12:11 AM (IST)

    इस वर्ष राजिम कल्प कुंभ में हो रहे सांस्कृतिक कार्यक्रम पर सुप्रीम कोर्ट के आदेश का डंडा लहरा रहा हैं। रात्रि 10 बजते ही मुख्य मंच पर हो रहे कार्यक्रम की समाप्ति की घोषणा हो जाती हैं। सांस्कृतिक संध्या का मजा रात में ही उपस्थित दर्शक उठाते हैं।

    मन की बात और रमन के गोठ से बढ़ी रेडियो की महत्ता : अशोक

    Wed, 15 Feb 2017 12:10 AM (IST)

    छत्तीसगढ़ रेडियो श्रोता संघ के सदस्यों ने आज रमन के गोठ कार्यक्रम के साथ विश्व रेडियो दिवस मनाया।

    कुर्मी समाज के केंद्रीय अध्यक्ष बने राजेंद्र

    Wed, 15 Feb 2017 12:10 AM (IST)

    दिल्लीवार क्षत्रिय कुर्मी समाज महासभा केन्द्रीय अध्यक्ष, महामंत्री व कोषाध्यक्ष पद के लिए रविवार को राजिम सर्किल के ग्राम धुमा में दोपहर 12 से 3 बजे तक वैधानिक तरीके से मतदान हुआ। जिसमें 250 से अधिक महिला पुरूष व युवा सामाजिक मतदाताओं ने अपने मत का उपयोग किया। राजिम और दुर्ग सर्किल के कुल 14 सर्किल में मतदान हुआ।

    समाज की एकता ही हमारी ताकतः रमेश

    Wed, 15 Feb 2017 12:10 AM (IST)

    ग्राम पिपरछेड़ी में बड़े व छोटे कोसरिया यादव समाज का जिला स्तरीय सम्मेलन और बैठक हुआ। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सर्वयादव समाज के प्रांताध्यक्ष व गौसेवा आयोग के सदस्य रमेश यदु, अध्यक्षता गोसेवा आयोग के सदस्य दीनदयाल यादव एवं विशेष अतिथि अगहनसिंह ठाकुर, जोहतराम यादव, गोविंद यादव, यशवंत यादव, तेजस्वी यादव, दुजराम ठाकुर, बिसहत ठाकुर थे।

    खुसरूपाली गौशाला पहुंचे गो सेवा आयोग के सदस्य

    Wed, 15 Feb 2017 12:09 AM (IST)

    गोसेवा आयोग के सदस्य रमेश यदु व दीनदयाल यादव अपने क्षेत्रीय प्रवास के समय श्रीकुंजबिहारी गौशाला सेवा समिति खुसरूपाली पहुंचे। दीनदयाल यादव जिला राजनांदगांव के होने की वजह से नए जिले में प्रवास किया। उन्हें समिति के सदस्यों ने बारी-बारी से गौशाला की व्यवस्थाओं से अवगत कराया।

    मैनपुर में गरजे ब्लॉक कांग्रेस के कार्यकर्ता

    Wed, 15 Feb 2017 12:09 AM (IST)

    ब्लाक कांग्रेस कमेटी मैनपुर के तत्वाधान पर 13 फरवरी को दुर्गा मंच पर जनवेदना पंचायत शिविर का आयोजन किया गया।

    कॉलेज के लिए नहीं थी शासकीय जमीन, राजेश ने दे दिया 60 डिसमिल जमीन दान

    Tue, 14 Feb 2017 12:27 AM (IST)

    आज के समय में एक सगा भाई एक दूसरे को एक इंच जमीन दान देने की बात सपने में भी नहीं सोच सकता। वहीं जमीन विवाद को लेकर आए दिन लड़ाई-झगड़े के मामले कोर्ट कचहरी में देखने को मिलते हैं।

    अटपटी-चटपटी