Naidunia
    Saturday, July 22, 2017

    इंडिया गॉट टैलेंट परीक्षा में छुरा की तीन छात्राओं का सर्वोच्च अंक

    Sat, 08 Jul 2017 12:42 AM (IST)

    अखिल भारतीय स्तर पर अयोजित की जाने वाली इंडिया गॉट टैलेंट परीक्षा में नगर के सेन्ट जॉन्स इंग्लिश मिडियम हायर सेकंडरी स्कूल के तीन छात्राओं ने राज्य स्तर पर सर्वोच्च अंक प्राप्त कर व राज्य स्तर पर स्थान प्राप्त कर विद्यालय और नगर का गौरव बढ़ाया है।

    बैंक का ऋण नहीं पटाने वाले किसानों की संपत्ति होगी कुर्क

    Sat, 08 Jul 2017 12:41 AM (IST)

    अंचल के करीब 3570 किसानों ने लंबे समय से बैंक से लिए हुए ऋण को अब तक नहीं पटाया है। बैंक प्रबंधन कई बार ऐसे किसानों को नोटिस भी जारी कर चुका है, लेकिन संबंधित किसानों ने लोन पटाने में दिलचस्पी नहीं दिखाई है।

    अच्छी बारिश का इंतजार, बोनी हो गई पीछे

    Fri, 07 Jul 2017 01:00 AM (IST)

    छुरा ब्लाक के ग्रामीण अंचलों में इन दिनों खेती किसानी का कार्य तेजी से चल रहा है। वहीं मौसम की बेरुखी से किसानों को चिंतित होना पड़ रहा है।

    डोंगरीगुड़ा स्कूल में न शौचालय और न पीने का पानी

    Fri, 07 Jul 2017 12:59 AM (IST)

    डोंगरीगुड़ा स्कूल में न शौचालय है और न ही पीने के पानी की व्यवस्था। स्कूल के शिक्षक और बच्चे प्यास बुझाने के लिए आधा किलोमीटर की दूरी तयकर पास की बस्ती में जाते हैं।

    छात्रों ने रैली निकालकर दी लोक अदालत की जानकारी

    Fri, 07 Jul 2017 12:59 AM (IST)

    शासकीय कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय की छात्राओं ने गुरुवार को रैली निकालकर नेशनल लोक अदालत के संबंध में लोगों को जानकारी दी।

    अधिवक्ताओं के वाहन के लिए बनेगा शेड

    Fri, 07 Jul 2017 12:59 AM (IST)

    जिला अधिवक्ता संघ गरियाबंद के आमंत्रण पर राजिम विधायक संतोष उपाध्याय मंगलवार को गरियाबंद बार रूम पहुंचकर अधिवक्ताओं से सौजन्य मुलाकात की।

    जितेंद्र संघ के अध्यक्ष मनोनीत

    Fri, 07 Jul 2017 12:59 AM (IST)

    नगर के लोक निर्माण विभाग विश्राम गृह सभा कक्ष में इलाके के पत्रकारों की बैठक संपन्ना हुई। बैठक में सलाना आय व्यय की विस्तृत ब्यौरा प्रस्तुत करने के साथ ही मौके पर उपस्थित विभिन्ना दैनिक अखबारों के संवददाताओं ने एकजुट होकर कार्य करने की रणनीति बनाते हुए कार्यकारिणी पदाधिकारियों की नियुक्ति आम सहमति से की।

    सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र देवभोग में नहीं होता सीजेरियन डिलवरी

    Fri, 07 Jul 2017 12:59 AM (IST)

    एसडीएम बीआर साहू ने बुधवार की दोपहर अचानक सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र देवभोग का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान एसडीएम ने अस्पताल में इलाज करवा रहे मरीजों से इलाज के संबंध में पूरी जानकारी ली।

    नरोत्तम चुने गए बैंक व मार्केटिंग प्रतिनिधि

    Fri, 07 Jul 2017 12:59 AM (IST)

    छुरा ब्लॉक के ग्राम कोरासी से आदिवासी ध्रुव गोंड़ समाज से गद्दावर आदिवासी नेता नरोत्तम सिंह ठाकुर काफी समय से कांग्रेस में अविभाजित मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री पं. श्यामाचरण शुक्ल व पंचायत मंत्री अमितेश शुक्ल के काफी करीबी माने जाते थे।

    कई व्यापारी और जनता नहीं समझ पा रहे जीएसटी

    Fri, 07 Jul 2017 12:58 AM (IST)

    जीएसटी यानी गुड्स व सर्विस टैक्स पूरे लागू हुए 6 दिन हो गए हैं जीएसटी से आखिरकार आम जनता को क्या लाभ होगा, यह 6 दिन बितने के बाद भी नहीं पता है।

    अटपटी-चटपटी