Naidunia
    Sunday, February 19, 2017

    कुलेश्वर मंदिर के पास अज्ञात शव मिलने से सनसनी

    Wed, 08 Feb 2017 12:00 AM (IST)

    कुलेश्वर मंदिर के पास रामकथा स्थल पर मंगलवार सुबह युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर एडिशनल एसपी गरियाबंद एल डेविड, टीआई राजिम पीपी सिंग, टीआई नवापारा, टीआई मगरलोड, सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहें। एसआई एमएल अजगल्ले ने बताया कि मृतक पाइजन लिया हुआ था। मौके पर जहर की शीशी मिली हैं।

    कोपरा में गोपनीय मतदान से पता चला कि गांव को गंदा कर रहे 23 लोग

    Tue, 07 Feb 2017 11:59 PM (IST)

    जिले की सबसे बड़े ग्राम पंचायत कोपरा को वहीं के गिने-चुने लोग गंदा करने में तूले हुए हैं। खुले में शौचमुक्त के लिए पंचायत द्वारा कराए गए गोपनीय मतदान में 23 लोगों को नाम सामने आए हैं, जो अब भी लोटा लेकर मैदान जाते हैं। वहीं गांव के 6280 लोगों ने खुले में शौच से मुंह मोड़ लिया है। ये लोग अब शौचालय का उपयोग कर रहे हैं।

    झोला छाप डाक्टरों पर कार्रवाई

    Tue, 07 Feb 2017 11:55 PM (IST)

    स्वास्थ्य विभाग गरियाबंद एवं पुलिस की टीम ने मंगलवार को जिले के झोलाछाप डाक्टरों पर कार्रवाई की। इस दौरान बिना वैध सर्टिफिकेट के संचालित क्लीनिकों पर छापामारी की गई। टीम ने नगर के मानस चौक स्थित क्लिनिक में छापामार कार्रवाई की गई। कार्रवाई में क्लिनिक विगत तीन वर्षो से बंद पाया गया।

    समीक्षा बैठक आज

    Tue, 07 Feb 2017 11:55 PM (IST)

    छत्तीसगढ़ राज्य बाल अधिकार संरक्षण आयोग के निर्देशानुसार कलेक्टर श्रुति सिंह की अध्यक्षता एवं आयोग के सदस्य डॉ सिमी श्रीवास्तव की उपस्थिति में संबंधित विभागों के जिला स्तरीय अधिकारियों की समीक्षा बैठक 8 फरवरी को दोपहर 12 बजे जिला कार्यालय के सभाकक्ष में आयोजित किया गया है।

    शराब पीकर स्कूल पहुंचा शिक्षक,बच्चों में रही दहशत

    Tue, 07 Feb 2017 11:54 PM (IST)

    शिक्षा विभाग के जिम्मेदार अधिकारी एपीजे अब्दुल कलाम शिक्षा गुणवत्ता अभियान चलाकर स्कूलों में शैक्षणिक गुणवत्ता सुधारने के दावे ताल ठोककर कर रहे हैं। वहीं उन दावों की हवा उनके जिम्मेदार शिक्षक निकाल रहे है। पूर्व माध्यमिक शाला दहीगांव में पदस्थ शिक्षक सनत कुमार सोनवानी ने दावों की पोल खोकर रख दी।

    मंत्री रमशीला साहू ने खोला अपनी ही सरकार के खिलाफ मोर्चा

    Tue, 07 Feb 2017 12:08 AM (IST)

    महिला एवं बाल विकास मंत्री रमशीला साहू ने अपने ही सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

    गांव में बिजली नहीं, सोसाइटी से भी नहीं मिल रहा मिट्टी तेल

    Tue, 07 Feb 2017 12:25 AM (IST)

    ग्राम पंचायत अड़गड़ी के आश्रित ग्राम कुसुममुड़ा के चट्टान पारा के रहवासियों को विगत 4 माह से सोसाइटी से मिट्टी तेल नहीं मिला है।

    पेंशन की शिकायत जल्द दूर कर ले पंचायत, नहीं तो कार्रवाई

    Mon, 06 Feb 2017 12:22 AM (IST)

    अनुविभागीय अधिकारी राजस्व बीआर साहू पेंशन को लेकर जनपद सभागार में सभी पंचायत सचिवों की बैठक ली। बैठक के दौरान अनुविभागीय अधिकारी ने पंचायत सचिवों से पंचायत के कामकाज को लेकर विस्तृत चर्चा की।

    पेंशन की शिकायत जल्द दूर कर ले पंचायत, नहीं तो कार्रवाई

    Mon, 06 Feb 2017 12:17 AM (IST)

    अनुविभागीय अधिकारी राजस्व बीआर साहू पेंशन को लेकर जनपद सभागार में सभी पंचायत सचिवों की बैठक ली। बैठक के दौरान अनुविभागीय अधिकारी ने पंचायत सचिवों से पंचायत के कामकाज को लेकर विस्तृत चर्चा की।

    अस्पताल में सावर्जनिक शौचालय नहीं, मरीज के परिजन जाते हैं खुले में

    Sun, 05 Feb 2017 11:58 PM (IST)

    सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र देवभोग स्वच्छता अभियान के सारे दावों की पोल खोल देता है। यहां स्थिति यह है कि अस्पताल में आज तक सावर्जनिक शौचालय नहीं बन पाया है।

    अटपटी-चटपटी