Naidunia
    Saturday, September 23, 2017
    PreviousNext

    समस्याओं का निराकरण न हुआ तो प्रदर्शन

    Published: Thu, 14 Sep 2017 07:46 PM (IST) | Updated: Thu, 14 Sep 2017 07:46 PM (IST)
    By: Editorial Team

    0.गोलियागढ़ में पैदल चलना हुआ मुश्किल

    0.सड़क में निर्मित हुआ दलदल

    पᆬोटो क्रमांक- 14जेएसपी 17 सड़क पर बना दलदल।

    कोतबा। नईदुनिया न्यूज। ग्राम पंचायत पᆬरसाटोली अंतर्गत गोलियागढ़ पकरीटोला ग्राम पूरे पंचायत से अलग हो गया है। यह स्थिति सड़क बाधित होने के कारण उत्पन हुई है। वाहन तो दूर यहां पैदल निकलना भी ग्रामीणों के लिए मुश्किल है।

    ग्रामीणों के मुताबिक इसकी शिकायत के बाद भी पंचायत प्रतिनिधि इस पर गंभीर नही हैं। मामला जनपद पंचायत पत्थलगांव के ग्राम पंचायत फरसाटोली के आश्रित मोहल्ला गोलियागढ़ पकरीटोला का है। निवासरत ग्रामीण दिनेश पैंकरा, प्रेम साय, सुख साय, शिवप्रसाद, तेज राम, वासुदेव, उमेश, सुकृता बाई, सनियारो बाई, अनुमति बाई सहित अन्य लोगो ने बताया कि मूलभूत सुविधाओं के लिये उन्हें मोहताज होना पड़ रहा है। इस मोहल्ले में करीब 200 लोग रहते हैं और बुनियादी सुविधाओं के लिए बार- बार गुहार लगाने के बाद भी इस दिशा में कोई पहल नही करना पंचायत प्रतिनिधियों सहित अधिकारियों का मनमाना है। ग्रामीणों ने व्याप्त अव्यवस्था के खिलाफ आवाज मुखर करते हुई खुलकर नाराजगी व्यक्त किया है। उनका कहना है कि अब वे सड़क पर आकर प्रदर्शन करते हुए शासन प्रशासन को नींद से जगाने का प्रयास करेंगे। ग्रामीणों ने सरपंच सचिव को उपेक्षित किये जाने का आरोप लगाते हुए इसकी शिकायत किये जाने की बात कही।

    यह पंचायत के सचिवों की लापरवाही है। विभिन्न मदो के आधार पर इन कार्यो में कार्य किया जा सकता है। पंचायत से चर्चा कर हम जनपद पंचायत निधियों से तत्काल समस्या के निदान के लिए पहल करेंगे। समस्या का निदान पंचायत स्तर पर ही हो जाना चाहिए था।

    श्रीमती सुजाता प्रवीण शर्मा

    उपाध्यक्ष, जनपद पंचायत पत्थलगांव

    ------------------

    और जानें :  # gramid krege prdarshan
    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें