Naidunia
    Saturday, August 19, 2017
    PreviousNext

    उसे पता भी नहीं चला कि शिक्षक वीडियो बना रहा है

    Published: Sat, 12 Aug 2017 07:08 PM (IST) | Updated: Sun, 13 Aug 2017 04:28 PM (IST)
    By: Editorial Team
    vedio viral 2017813 13237 12 08 2017

    जशपुरनगर। आपसी विवाद के दौरान महिला का आपत्तिजनक वीडियो बना कर उसे सोशल मिडिया में वायरल करने के आरोप पुलिस ने एक शिक्षक के विरुद्ध आईटी एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर लिया है। मामला जिले के फरसाबहार विकासखंड का है।

    जानकारी के मुताबिक फरसाबहार निवासी आरोपी राजकुमार चौहान पिता जगधीर चौहान शिक्षक है और राजीव गांधी शिक्षा मिशन विभाग ने इसे बीआरपी (संकुल स्त्रोत समन्वयक) के पद पर पदस्थ किया था। पुलिस ने राजकुमार के विरुद्ध धारा 66 ई, 67 ए, सूचना प्रोद्योगिकी संसोधन एक्ट 2008 की धाराओं के तहत अपराध कायम किया है। घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक गांव की एक महिला ने शिक्षक के विरुद्ध एसपी कार्यालय में शिकायत की थी।

    शिकायत के मुताबिक राजकुमार चौहान के घर पर किराए में कई दुकानें चलती है। 4 मार्च को महिला का पति दवा दुकान में दवा लेने के लिए गया हुआ था। उस दौरान राजकुमार चौहान वहां बैठा था और उसने महिला के पति के साथ गाली-गलौज करना शुरू कर दिया। इस पर महिला के पति ने फोन कर उसे बुलाया। जब महिला पहुंची तो आरोपी ने उसे जातिगत व अश्लील गालियां दी और जाकर दुकान में छिप गया और दुकान का शटर उसने भीतर से बंद कर लिया।

    इस दौरान महिला ने शटर को लात मारी थी और आरोपी की गाली-गलौज से काफी गुस्से में थी। महिला ने भी आरोपी को फटकार लगाने के लिए कई बातें कहीं जिसका वीडियो मोबाइल पर आरोपी ने बना लिया था और इस वीडियो को उसने विभिन्न सोशल मीडिया में वायरल करने का आरोप शिक्षक पर पीड़ित महिला ने लगाया है। पुलिस से की शिकायत में प्रार्थिया का कहना है कि आरोपी के इस कदम से उसे समाज में अपमानित होना पड़ रहा है।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें