Naidunia
    Saturday, September 23, 2017
    PreviousNext

    गढ़िया महोत्सव की तैयारी का उसेंडी ने लिया जायजा

    Published: Wed, 13 Sep 2017 07:49 PM (IST) | Updated: Wed, 13 Sep 2017 07:49 PM (IST)
    By: Editorial Team

    कांकेर। नईदुनिया न्यूज

    गढ़िया महोत्सव की तैयारियों का जायजा लेने सांसद विक्रम उसेंडी तथा कलेक्टरटामन सिंहसोनवानी मेलाभाटा मैदान पहुंचे। महोत्सव में मुख्यमंत्री के आगमन के चलते प्रशासन ने तैयारियां तेज कर दी है। मेलाभाटा मैदान में महोत्सव के लिए विशाल पंडाल बनना शुरू हो चुका है। प्रो कबड्डी के लिए मैदान बनना शुरू हो चुका है। कलेक्टर ने कार्यक्रमस्थल में पंडाल, मंच, बेरिकेटिंग, पार्किंग स्थल का जायजा लिया। लोक निर्माण विभाग के कार्यपालन अभियंता को सुरक्षा के लिए बेरिकेटिंग कराने जवाबदारी दी गई। गढ़िया पहाड़ पर निर्माणाधीन सड़क को दुरूस्त करने कहा ताकि नवरात्र पर्व के दौरान श्रद्घालुओं को किसी प्रकार की पेरेशानी न हो। मैदान समतलीकरण कराने नगर पालिका सीएमओ को जवाबदारी दी।

    इसके अलावा कार्यक्रम स्थल में अस्थाई शौचालय की व्यवस्था के साथ सफाई कराने की भी जवाबदारी पालिका को दी गई। कलेक्टरने अधूरे मंच को पूर्ण कराने प्रस्ताव बनाने नगरपालिका को कहा। साथ ही मेलाभाटा मैदान में स्थित तालाब के सौंदर्यीकरण के लिए भी प्रस्ताव बनाने कहा गया। नवरात्र के पूर्व पहाड़ पर चढ़ने सीढ़ियों की सफाई भी कराने के निर्देश दिए गए।

    इस अवसर पर आयोजन समिति संयोजक महावीर सिंहराठौर, नगर पालिका अध्यक्ष जितेंद्र सिंह ठाकुर, भाजपा जिलाध्यक्ष हलधरसाहू, एसडीएम भारती चंद्राकर, कार्यपालन अभियंता लोक निर्माण विभाग डी राम, तहसीलदार टीपी साहू, सीएमओ नगरपालिका चौहान के अलावा मुकेश बाजपेयी, सालिक राम साहू, डॉ. कृष्णमूर्ति शर्मा, यूनूस अली, टीआर सिन्हा, सोमेश सोनी आदि उपस्थित थे।

    और जानें :  # cg news # kanker news
    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें