Naidunia
    Monday, August 21, 2017
    PreviousNext

    कटघोरा व पाली बीईओ का स्थानांतरण

    Published: Mon, 14 Aug 2017 04:02 AM (IST) | Updated: Mon, 14 Aug 2017 04:02 AM (IST)
    By: Editorial Team

    कोरबा। शिक्षण संचालनालय से ब्लॉक शिक्षा अधिकारियों का स्थानांतरण आदेश जारी हुआ है। इसमें जिले के कटघोरा व पाली बीइओ प्रभावित हुए हैं। पाली विकासखंड में पदस्थ बीईओ जनार्दन सिंह का तबादला प्रतापपुर हो गया है। उनके स्थान पर व्याख्याता डी लाल को पदभार दिया गया है। उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों पाली ब्लॉक के पंचायत शिक्षकों ने लामबंद होकर बीईओ के खिलापᆬ मुहिम छेड़ दी थी। इस आशय से स्थानांतरण को शिक्षकों के विरोध से जोड़ कर देखा जा रहा है। जानकारी के अनुसार कटघोरा बीईओ गणेश राम राजपूत का भी स्थानांतरण सूची में नाम शामिल है। उनके स्थान पर पदस्थ होने वाले अधिकारी का नाम स्पष्ट नहीं हो सका है। इस आशय से स्थानांतरण को लेकर अब भी संशय बनी हुई है।

    --

    स्वच्छता जागरूकता रैली आज

    कोरबा। स्वच्छता पखवाड़ा के अंतर्गत राष्ट्रीय सेवा योजना की ओर से 14 अगस्त को सुबह 10.30 बजे से स्वच्छता जागरूकता रैली का आयोजन किया गया है। रैली आईटीआई चौक से प्रारंभ होकर शासकीय मिनीमाता कॉलेज घंटाघर चौक में पूर्ण होगी। रैली का शुभारंभ कलेक्टर मो. कैसर अब्दुल हक, पुलिस अधीक्षक डी श्रवण, निगम आयुक्त अजय कुमार अग्रवाल की उपस्थिति में होगा। रैली में विभिन्न महाविद्यालयों व विद्यालयों के प्राचार्य, कार्यक्रम अधिकारी व 350 स्वयंसेवक भाग लेंगे।

    --

    गुरू बालकदास की जयंती कल

    कोरबा। सतनामी कल्याण समिति के तत्वावधान में सतनाम सेना के प्रवर्तक बलिदानी राजा गुरूबालक दास की जयंती कार्यक्रम सतनाम भवन टीपी नगर में 15 अगस्त को दोपहर 3 बजे रखा गया है। इस दौरान समाज के वरिष्ठ राजा गुरू बालक दास की जीवनी पर प्रकाश डालेंगे। साथ ही सामाजिक विषयों पर चर्चा होगी।

    --

    जदयू का धरना 31 को

    कोरबा। उरगा-हाटी मार्ग की जर्जर सड़क व जनसमस्याओं को लेकर जनता दल यूनाइटेड ने एक दिवसीय धरना प्रदर्शन का आयोजन आईटीआई तानसेन चौक में 31 अगस्त को किया है। पार्टी के महासचिव चंद्रभूषण महतो व जिलाध्यक्ष रमेश दुबे ने संयुक्त रूप से कहा कि उरगा-हाटी मार्ग जर्जर हो चुका है। ग्राम भैसमा मुख्य मार्ग में तालाबनुमा गड्ढे निर्मित हो गए हैं। आवागमन करने वालों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इसी तरह विजयनगर, देवरी, शुक्लाखार मार्ग भी जर्जर हो चुका है।

    और जानें :  # katghora v pali
    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें