Naidunia
    Friday, September 22, 2017
    PreviousNext

    चोरी करते पकड़े गए तो नाबालिगों को रस्सी से बांधा

    Published: Fri, 14 Jul 2017 08:37 AM (IST) | Updated: Fri, 14 Jul 2017 09:16 PM (IST)
    By: Editorial Team
    korba child 2017714 113119 14 07 2017

    कोरबा। एसईसीएल के ढेलवाडीह कॉलोनी में खड़े वाहनों से पेट्रोल निकालते दो नाबालिग को चौकीदार ने रंगे हाथ पकड़ लिया। पकड़े गए आरोपियों को नाराज लोगों ने रस्सी से बांध दिया। इसके बाद इस घटना की सूचना कटघोरा पुलिस को दी गई। कॉलोनी में लगातार पेट्रोल चोरी की घटनाएं हो रही थी। दोनों आरोपियों को पुलिस के हवाले कर दिया गया है। पुलिस इस मामले में अपराध दर्ज कर विवेचना कर रही है।

    कटघोरा थानांतर्गत ढेलवाडीह कॉलोनी में रात के वक्त पेट्रोल चोरी की घटनाएं कई दिनों से बढ़ गई थी। लगातार हो रही चोरी को देखते हुए मोहल्ले वालों ने बारी-बारी से चौकीदारी करना शुरू किया। बुधवार की रात छुरी में रहने वाले दो नाबालिग मोहल्ले वालों के हत्थे चढ़ गए।

    दोनों पाइप के सहारे गाड़ी से पेट्रोल निकाल रहे थे, इसी दौरान कॉलोनी के चौकीदार बहादुर ने दो नाबालिगों को रंगे हाथ पकड़ लिया। इनके साथ एक और नाबालिग था, जो मौके से फरार हो गया। पहले तो कॉलोनीवासियों ने नाबालिगों से पूछताछ की, उसके बाद दोनों के पैर को एक साथ नॉयलोन की रस्सी से बांध दिया गया।

    इस बीच कटघोरा पुलिस को घटना की सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंचकर दोनों आरोपियों को थाने ले आई। पुलिस ने बताया कि कुछ दिनों पहले आरोपियों ने यामहा बाइक से पैनल की चोरी की है, जिसकी कीमत एक हजार रुपए बताई जा रही है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ धारा 379, 511, 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। दोनों नाबालिगों को बिलासपुर स्थित बाल संप्रेक्षण गृह भेज दिया गया है।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें