Naidunia
    Saturday, August 19, 2017
    PreviousNext

    कार्यकर्ता आमजनों को पार्टी कार्यक्रम से जो़ड़ें

    Published: Sun, 13 Aug 2017 04:03 AM (IST) | Updated: Sun, 13 Aug 2017 04:03 AM (IST)
    By: Editorial Team

    कोरबा। नईदुनिया प्रतिनिधि

    भाजपा जिला कार्यसमिति की बैठक में प्रभारी दीपका पटेल ने कहा कि कार्यकर्ताओं को प्रत्येक घर में जाकर आमलोगों को संगठन से जोड़ना है। पार्टी चरणबद्ध कार्यक्रम आयोजित कर रही है, इसमें सभी कार्यकर्ताओं को योगदान देना है। अगले दो दिन तक तिरंगा यात्रा निकाली जाएगी। समयदानी कार्यकर्ता अपने अधूरे कार्य को जल्द पूरा करें, ताकि पार्टी आगे की रूपरेखा तैयार कर सके।

    टीपी नगर स्थित पार्टी कार्यालय दीनदयाल कुंज में आयोजित जिला भाजपा कार्यसमिति की बैठक में प्रमुख रूप से प्रदेश उपाध्यक्ष व जिला प्रभारी दीपक पटेल के साथ संसदीय सचिव लखनलाल देवांगन, सांसद डॉ. बंशीलाल महतो, जिलाध्यक्ष अशोक चावलानी समेत अन्य वरिष्ठ नेता उपस्थित रहे। मुख्त वक्ता श्री पटेल ने कहा कि जिले में पिछले माह हुए प्रदेश कार्यसमिति की बैठक पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं के सहयोग से काफी अच्छी रही, इसका श्रेय सभी कार्यकर्ताओं को जाता है। संगठन के प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक, मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने बैठक की सफलता पर प्रसन्नाता जताते हुए बधाई दी। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं के लिए अब संघर्ष करने का वक्त आ रहा है। कार्यकर्ता बूथ लेवल में सक्रिय होकर कार्य करें। उन्होंने आगामी कार्यक्रम की रूपरेखा बताते हुए कहा कि 14 तक तिरंगा यात्रा निकाली जानी है। जिला स्तर से मंडल स्तर पर इसका आयोजन किया जाना चाहिए। इसी तरह 15 अगस्त को बूथ स्तर तक ध्वजारोहण का कार्यक्रम करने की जिम्मेदारी कार्यकर्ताओं की है। 16 से 30 अगस्त तक पौधारोपण तथा रक्तदान कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि पुराने कार्य जितने भी शेष रह गए हैं, उन्हें प्राथमिकता के आधार पर जल्द पूरा किया जाए। इसमें खासतौर पर समयदानी कार्यकर्ताओं को अधूरे कार्य पूरा करने की नसीहत दी जाएगी, ताकि पार्टी के आगामी कार्यक्रम की रूपरेखा तय की जा सके। बैठक में स्वागत भाषण जिलाध्यक्ष अशोक चावलानी ने दिया। इस मौके पर जिला खाद्य आयोग के अध्यक्ष ज्योतिनंद दुबे, पूर्व महापौर जोगेश लांबा, देवेंद्र पांडेय, राजेंद्र पांडेय, राजू अग्रवाल, योगेश जैन, अनूप अग्रवाल, मीना शर्मा, संजू देवी राजपूत, ज्योति पांडेय, रूकमणी नायर समेत काफी संख्या में पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे। बैठक का संचालन महामंत्री संजय भावनानी तथा आभार प्रदर्शन मंत्री शिवचरण राठौर ने किया।

    गुटबाजी से दूर रहें कार्यकर्ता : बनवारी

    पूर्व विधानसभा उपाध्यक्ष बनवारी लाल अग्रवाल ने बैठक में कहा कि संगठन कार्यकर्ताओं को एकजुटता के साथ कार्य करना है। पार्टी किसी भी प्रत्याशी को टिकट प्रदान करे, पर गुटबाजी से परे हट कर पार्टी प्रत्याशी को जिताने के लिए कार्य करना है। उन्होंने कहा कि संगठन में एकजुटता से पार्टी की विजय निश्चित है।

    बेहतर ढंग से कार्य कर रहे कार्यकर्ता : महतो

    सांसद डॉ. बंशीलाल महतो ने कहा कि जिले के कार्यकर्ता बेहतर ढंग से कार्य कर रहे हैं। उन्होंने केंद्र शासन की चलाई जा रही योजनाओं की जानकारी देते हुए कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी की मंशा है कि सभी कार्यकर्ता इन योजनाओं को न केवल घर-घर पहुंचाएं, बल्कि उन्हें पूरा करने के लिए यथासंभव सहयोग प्रदान करें, ताकि आमजनों की योजनाओं की जानकारी के साथ ही उसका लाभ मिल सके।

    मंडल स्तर पर करना होगा रिचार्ज

    बैठक में इस बात पर बल दिया गया कि वरिष्ठ पदाधिकारी मंडल स्तर पर बैठक कर कार्यकर्ताओं को रिचार्ज करें। प्रभारी दीपक पटेल ने कहा कि समय-समय पर बैठक होने से संवाद बना रहता है और कार्यकर्ता क्या कर रहे हैं, इसकी जानकारी पार्टी को मिलते रहती है। बेहतर कार्य करने वाले कार्यकर्ताओं को प्रोत्साहित भी किया जाना चाहिए।

    और जानें :  # karykata aamjan
    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें