Naidunia
    Saturday, September 23, 2017
    PreviousNext

    गर्लफ्रेंड को कॉफी पिलाना पड़ा महंगा, ऐसा लुटा कि जीवनभर याद रहेगा

    Published: Thu, 14 Sep 2017 07:56 AM (IST) | Updated: Fri, 15 Sep 2017 10:46 AM (IST)
    By: Editorial Team
    drinking coffee girlfriend 2017914 121424 14 09 2017

    कोरबा। काफी पाइंट मार्ग में एक बार फिर गर्लफ्रेंड के साथ बाइक पर आए एक युवक को लुटेरे ने अपना निशाना बनाया। आरोपियों ने बाइक, 3 मोबाइल और 16 सौ रुपए लूटकर फरार हो गए। युवक की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

    बताया जा रहा है कि सीतामणी में रहने वाला सोनू (18) अपनी गर्लफ्रेंड के साथ बाइक क्रमांक सीजी 12 एएल 2070 में काफी पाइंट गया हुआ था। बताया जा रहा है कि केसला के पास सूने स्थान पर तीन आरोपियों ने जोड़े को घेर लिया और डराने धमकाने की कोशिश की।

    लाठी डंडे से लैस आरोपियों ने युवक से बाइक की चाबी छीन ली और बाइक को अपने कब्जे में कर लिया। साथ ही जोड़े से तीन मोबाइल व 16 सौ रुपए लूट लिए। किसी तरह जोड़ा पैदल वापस लौटे। बाद में इस घटना की जानकारी बाल्को थाने में दी गई।

    पुलिस को पीड़ित युवक ने जो बताया है उसके अनुसार तीनों आरोपी ग्रामीण वेशभूषा के थे। इस मामले में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 394 के तहत बाल्को पुलिस ने अपराध पंजीबद्घ किया है। पुलिस का कहना है कि तीन आरोपियों में से एक की पहचान कर ली गई है, जो केसला के आसपास का रहने वाला है।

    घटना के बाद से वह फरार है। इसके पहले भी प्रेमी जोड़ों को पकड़कर उनसे लूटपाट की घटना कर चुका है। उसके पकड़े जाने पर उसके दो साथियों का भी पता चल जाएगा। यह बताना आवश्यक होगा कि कॉफी पाइंट में प्रेमी जोड़ों की आमदरफ्त रहती है। यहां कुछ ऐसे गिरोह सक्रिय हैं, जो जोड़ों को सूने स्थान में पकड़कर भयादोहन करते है।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें