Naidunia
    Sunday, August 20, 2017
    PreviousNext

    लड़की का मोबाइल चार्ज करना पड़ गया बहुत भारी

    Published: Mon, 14 Aug 2017 04:02 AM (IST) | Updated: Tue, 15 Aug 2017 12:24 PM (IST)
    By: Editorial Team
    mobile charge 2017815 122419 14 08 2017

    बतौली। बतौली थाना क्षेत्र के सिलमा पंचायत अंतर्गत डाँड़पारा में रविवार दोपहर बाद एक युवती मोबाइल चार्ज करने के दौरान करंट की चपेट में आ गई। करंट का झटका इतना तेज था कि युवती तीन से चार फीट दूर जा गिरी और मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

    संजीवनी वाहन से युवती को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया था,जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। शव का पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है। जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के सिलमा पंचायत अंतर्गत डाँड़पारा में रविवार दोपहर बाद दसवीं में अध्यनरत संजीता पिता आनंदराम कोरवा दोपहर बाद मोबाइल चार्ज करने के लिए चार्जर को लाइट के साकेट से जोड़ रही थी।

    उसी दौरान उसे करंट का तेज झटका लगा और वह अपने पिताजी आनंद राम कोरवा को आवाज लगाते हुए गिर पड़ी। पिता आनंदराम ने फौरन लंबे बांस के सहारे घर के ऊपर से गुजरे हुए विद्युत तार को तोड़ना चाहा लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। आसपास के लोग भी युवती की जान बचाने दौड़े, तब तक वह अचेत हो गई थी और तत्काल उसकी मौत हो गई। आसपास के लोगों ने संजीवनी वाहन को भी सूचना दी थी।

    संजीवनी वाहन से उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बतौली लाया गया था। प्राथमिक जांच के बाद चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। संजीता कक्षा दसवीं कक्षा में अध्ययनरत थी एवं वह प्रतिभावान छात्र थी। वह अपने दो बड़े भाइयों के बाद एकमात्र पुत्री थी। घटना से सिलमा गांव में शोक है। घटना की सूचना बतौली पुलिस को भी दी गई थी। सूचना पर पहुंची पुलिस की टीम ने मर्ग कायम कर लाश का पीएम कराया एवं शव को परिजनों को सौंप दिया है।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें