Naidunia
    Thursday, December 14, 2017
    PreviousNext

    एनटीपीसी कर्मी के घर से एक लाख की चोरी

    Published: Mon, 14 Aug 2017 04:03 AM (IST) | Updated: Mon, 14 Aug 2017 04:03 AM (IST)
    By: Editorial Team

    0 पीछे का दरवाजा तोड़ घुसे, जेवर समेत ले भागे राशन सामग्री

    0 उरगा के खरवानी की घटना

    कोरबा। नईदुनिया प्रतिनिधि

    एनटीपीसी कर्मी के सूने मकान के पीछे का दरवाजा तोड़कर घुसे चोर सोने-चांदी के जेवर व अन्य सामान ले भागे। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। वापस घर लौटने पर एनटीपीसी कर्मी को घटना की जानकारी हुई। पुलिस ने चोरों की पतासाजी के लिए डॉग स्क्वाड की भी मदद ली है।

    उरगा के खरवानी में एनटीपीसी कर्मचारी रामगोपाल राठौर अपने परिवार के साथ निवास करते हैं। पिछले एक सप्ताह से वे अपने परिवार के साथ कोरबा में रहकर अस्वस्थ माता-पिता का उपचार करा रहे हैं। रविवार को किसी काम से श्री राठौर अपने मकान पहुंचे तो घर के प्रमुख द्वार का ताला खोलकर अंदर गए, तो देखा कि घर का सामान बिखरा है। पीछे का दरवाजा टूटा था और अलमारी भी खुली हुई थी। उन्हें समझने में देर नहीं लगी कि चोरों ने घर को निशाना बनाया है। बताया जा रहा है कि पीछे की दीवार फांदकर चोर घर में प्रवेश कर गए। दरवाजा तोड़कर अंदर आए। घर में रखे चावल, दाल, गेंहू के अलावा आलमारी तोड़कर उसमें रखे सोने-चांदी के जेवर भी समेट कर ले भागे। सुबह जब इसकी जानकारी श्री राठौर को हुई, तो उन्होंने उरगा पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना किया, इसके बाद डॉग स्क्वाड की भी मदद ली गई। पिछले एक सप्ताह से उनका परिवार घर पर नहीं था। चोरी कब हुई है इसकी जानकारी नहीं लग पाई है। पुलिस ने बताया कि घर में महिलाएं भी मौजूद नहीं थी, जिसकी वजह से कितने जेवर की चोरी हुई है, इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है। पुलिस चोरी का अपराध दर्ज कर मामले की विवेचना कर रही है।

    पोड़ी के किराना दुकान से 50 हजार की चोरी

    फोटो नंबर-13केओ31

    पाली व आसपास के क्षेत्र में लगातार चोरी की घटनाएं घट रही है। पिछले दिनों केराझरिया मुख्य मार्ग पर संचालित किराना दुकान में पीछे की दीवार में सेंधमारी कर चोरी की गई। साथ ही मड़वामहुआ की दुकान में भी चोरी की घटना हो चुकी है। इन घटनाओं में पुलिस ने अब तक कोई सफलता नहीं पाई है। इसी बीच शनिवार की रात पोंड़ी मुख्य मार्ग में संचालित बाजार के पास शिव किराना दुकान से सीसीटीवी कैमरा, डीडीआर, सिगरेट, गुटका, साबुन व अन्य घरेलु सामान सहित करीब 50 हजार के सामानों की चोरी कर ली गई। किराना दुकान के संचालक ने इसकी शिकायत पाली थाने में की है। पुलिस चोरी का अपराध दर्ज कर मामले की विवेचना कर रही है।

    और जानें :  # ntpc karmi k
    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें