Naidunia
    Sunday, May 28, 2017
    PreviousNext

    पांच वार्ड के 675 आवेदनों का हुआ निराकरण

    Published: Sat, 22 Apr 2017 04:02 AM (IST) | Updated: Sat, 22 Apr 2017 04:02 AM (IST)
    By: Editorial Team

    0 पोड़ीबहार के समाधान शिविर में पहुंची महापौर

    0 काउंटरों का भ्रमण कर ली निराकृत आवेदनों की जानकारी

    पᆬोटो नंबर-21केओ15- काउंटर से आवेदन निराकरण की जानकारी लेतीं महापौर श्रीमती रेणु अग्रवाल ।

    कोरबा। नईदुनिया न्यूज

    लोक सुराज अभियान के अंतर्गत नगर पालिक निगम के कोसाबाड़ी जोन के वार्ड क्रमांक 29, 30, 31, 32 व 33 में 675 आवेदनों का निराकरण अब तक किया जा चुका है। शुक्रवार को पोड़ीबहार में आयोजित शिविर के दौरान आवेदकों को तदाशय की जानकारी दी गई। महापौर श्रीमती रेणु अग्रवाल ने अपनी उपस्थिति प्रदान करते हुए शिविर का निरीक्षण किया। नागरिकों से भेंटकर उनकी समस्याओं की जानकारी ली।

    निगम के कोसाबाड़ी जोन के अंतर्गत आने वाले पोड़ीबहार बस्ती में समाधान शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में महापौर श्रीमती रेणु अग्रवाल ने अपनी उपस्थिति प्रदान करते हुए शिविर की व्यवस्थाओं का जायजा लिया। निगम के साथ-साथ अन्य विभागों के शिविर में स्थापित काउंटरों में पहुंचकर उन्होंने आवेदनों के निराकरण की जानकारी ली। उन्होंने उपस्थित नागरिकों से चर्चा कर उनकी समस्याओं की जानकारी लेते हुए अधिकारियों को निराकरण करने कहा। शिविर में पहुंचे हुए लोगों को उनके आवेदनों के निराकरण के संबंध में आवश्यक जानकारी शिविर प्रभारी ने दी। शिविर में राशन कार्ड के 558 आवेदनों का निराकरण कर संबंधित आवेदकों को राशन कार्ड प्रदान किए गए हैं। इसी प्रकार निगम के स्वच्छता विभाग के 41, सड़क रोशनी एवं विद्युत के 40 व पेंशन आदि के 36 आवेदन निराकृत किए गए हैं। समाधान शिविर के दौरान वार्डो के निवासियों ने विभिन्न मांगों से संबंधित अपने आवेदन पत्र भी जमा कराए।

    दैहानपारा में शिविर 27 को

    निगम क्षेत्र के अंतर्गत लोक समाधान शिविर की अगली कड़ी में 27 अप्रैल को बाल्को जोन के दैहानपारा स्थित सामुदायिक भवन व 4 मई को उच्चतर माध्यमिक शाला रूमगरा में शिविर लगाया जाएगा। इसी प्रकार दर्री जोन के अंतर्गत 5 मई को आंगनबाड़ी अयोध्यापुरी, 11 मई को जोन कार्यालय दर्री में शिविर लगेगा। बांकीमोंगरा जोनांतर्गत 18 मई को आनंदनगर स्थित सामुदायिक भवन, 19 मई को गजरा स्थित सामुदायिक भवन में समाधान शिविर का आयोजन किया जाएगा। सभी शिविर सुबह 9 से दोपहर 3 बजे तक आयोजित होंगे।

    और जानें :  # panch vardo me
    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      अटपटी-चटपटी