Naidunia
    Thursday, October 19, 2017
    PreviousNext

    पति समेत पांच पर दहेज प्रताड़ना का जुर्म दर्ज

    Published: Mon, 14 Aug 2017 04:03 AM (IST) | Updated: Mon, 14 Aug 2017 04:03 AM (IST)
    By: Editorial Team

    कोरबा। दर्री थाना क्षेत्र के जमनीपाली में रहने वाली एक विवाहिता ने ससुराल पक्ष के 5 सदस्यों के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का जुर्म दर्ज कराया है। पुलिस ने ससुरालियों के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर लिया है। 16 अप्रैल 2017 को संजय कुमार साहू का विवाह ललिता साहू के साथ पूरे सामाजिक रीति-रिवाज के साथ हुआ था। विवाह के दूसरे दिन से ही पति-पत्नी व घर के सदस्यों के बीच दरार आना शुरू हो गया था। ससुराल पक्ष ललिता को दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगा। इससे तंग आकर ललिता ने घटना की रिपोर्ट दर्री थाने में दर्ज कराई। पुलिस पति समेत घर के अन्य 4 सदस्यों के खिलाफ धारा 498ए, 34 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर मामले की जांच कर रही है।

    --

    ऑटो चालक ने अधेड़ को पीटा, जुर्म दर्ज

    कोरबा। गोपालपुर-दर्री मार्ग में एक ऑटो चालक ने अधेड़ की जमकर पिटाई कर दी। घटना में घायल अधेड़ ने इसकी रिपोर्ट दर्री थाने में दर्ज कराई है। बताया जा रहा है कि शराब पीने की बात को लेकर ऑटो चालक प्रहलाद कुमार ने दर्री निवासी संजय पुटान पिता असलराम (47) की जमकर पिटाई कर दी। पुलिस ऑटो चालक के खिलाफ धारा 294, 506, 323 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर मामले की विवेचना कर रही है।

    --

    गेवरा बस्ती में जुआ खेलते दो पकड़े गए

    कोरबा। गेवरा बस्ती के पास जुआ खेल रहे दो जुआरियों को पुलिस ने पकड़ा है। पकड़े गए जुआरियों से पुलिस ने 510 रुपए नकदी व 52 पत्ती ताश जब्त किया है। कुसमुंडा थाना क्षेत्र के गेवरा बस्ती में जुए का फड़ सजा हुआ था। मुखबिर की सूचना पर पुलिस की टीम मौके पर दबिश देते हुए वहां जुआ खेल रहे राजू मिरी पिता भागीरथी मिरी (40) व एक अन्य को पकड़ लिया। पकड़े गए जुआरियों के खिलाफ 13 जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

    --

    कार की ठोकर से दो घायल

    कोरबा। कोरबी थाना अंतर्गम ग्राम सिंधिया में एक बेकाबू कार बाइक से जा टकराई। इस हादसे में बाइक सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सिंधिया के पास कार क्रमांक सीजी 10 एसी 5049 के चालक ने लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाते हुए बाइक क्रमांक सीजी 12 एम 7310 को अपनी चपेट में ले लिया। बाइक में सवार तुमान निवासी पंचधर व सतीश कंवर गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें उपचार के अस्पताल में दाखिल कराया गया है।

    और जानें :  # pati samet panch
    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें