Naidunia
    Tuesday, May 23, 2017
    Previous

    सरकारी वाहन का निजी उपयोग कर रहे अफसर

    Published: Fri, 19 May 2017 11:22 PM (IST) | Updated: Sat, 20 May 2017 01:45 PM (IST)
    By: Editorial Team
    government vehicle chhattisgarh 2017520 13459 19 05 2017

    दंतेवाड़ा। जिले में सरकारी संपत्ति को अधिकारी-कर्मचारी निजी की तरह उपयोग करते हैं। शुक्रवार को पीडब्ल्यूडी की एक ट्रैक्टर निजी दुकान का सामान ढोते नजर आई। यह दुकान पीडब्ल्यूडी के एसडीओ के पुत्र की है जहां विभागीय ट्रैक्टर में टायरों का परिवहन होता रहा।

    बताया गया कि दो दिन पहले इसी ट्रैक्टर से चार पहिया वाहनों के टायर को अधिकारी जोसेफ थामस दुकान से अपने घर ले गए थे। जिसे शुक्रवार को दोबारा दुकान में लाया गया। बताया जा रहा है कि वाहन में टायर लोडिंग-अनलोडिंग करने के लिए जिन मजदूरों का उपयोग किया गया वे भी विभागीय थे।

    इस संबंध में जब एसडीओ पीडब्ल्यूडी थामस से चर्चा की गई तो उन्होंने कहा कि इसे अन्यथा न लें, दुकान में पेंटिंग चल रहा था इसलिए सामान को घर पहुंचाने और फिर घर से दुकान लाने के लिए ट्रैक्टर का उपयोग किया गया।

    गौरतलब है कि थामस ने करीब छह माह पहले नगर में अपने पुत्र के लिए अपोलो टायर्स के अधिकृत विक्रेता के रुप में विजन टायर्स के नाम से दुकान खोली है। दुकान में सभी तरह के चार पहिया वाहनों के टायर-ट्यूब बेचे जाते हैं।

    इधर विभाग के ईई एसएल मरकाम ने कहा है कि सरकारी वाहन का कोई दुरूपयोग कर रहा है तो गलत है। संबंधित वाहन चालक और अधिकारी से पूछताछ के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      अटपटी-चटपटी