Naidunia
    Thursday, April 27, 2017
    PreviousNext

    एलीट मैचों हेतु अंडर-19 की टीम घोषित

    Published: Fri, 21 Apr 2017 07:25 PM (IST) | Updated: Fri, 21 Apr 2017 07:25 PM (IST)
    By: Editorial Team

    कल से आरंभ होंगे मैच, पहला मैच भिलाई से

    पᆬोटो क्रमांक 01 आरजीएचपी 21 (चयनित खिलाड़ियों को ड्रेस का वितरण करते)

    रायगढ़।नईदुनिया न्यूज

    सीएससीएस के निर्देश पर अंडर-19 के एलीट ग्रुप के मैच कल से आरंभ होने जा रहे हैं, जिसमें रायगढ़ सहित भिलाई, दुर्ग, राजनांदगांव, रायपुर, बिलासपुर, प्लेट ग्रुप विनर टीमें हिस्सा लेंगी। जिला क्रिकेट संघ के सचिव रामचंद्र शर्मा ने बताया कि विगत दिनों जिले की अंतरिम टीम का गठन ट्रायल के पश्चात किया गया था। इस अंतरिम टीम के मध्य तीन मैच खिलाए गए, इन मैचों के प्रदर्शन एवं अनुभव के आधार पर अंतिम रूप से एलीट मैच हेतु टीम का गठन किया गया है। इस टीम के गठन पर संघ के अध्यक्ष संतोष पाण्डेय ने टीम के अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद जताई है। कोषाध्यक्ष आशीष शर्मा, उपाध्यक्ष किशोर पटनायक, महेन्द्र साव, मनोज विश्र्वाल, वरिष्ठ खिलाड़ी संतोष मिश्रा, महेश्र्वर मिश्रा, पंकज बोहिदार, जफर उल्लाह सिद्धकि, महेश दधिची, अभिषेक गुप्ता, प्रभात साहू, राजकमल पटेल, पिच क्यूरेटर मुकेश चटर्जी, हिमांशू चावड़ा, विशाल सिंघानिया, महेश वर्मा, प्रवीण शराफ आदि सभी ने बधाई देकर शुभकामनाएं प्रेषित की हैं।

    अंतिम 15 की घोषणा हुई

    सचिव रामचंद्र शर्मा ने बताया कि प्रदर्शन के आधार पर चुनी गई टीम इस प्रकार है- क'तान दीपक साहू, उपक'तान शोभित तिवारी, राहूल नायक, सनी सिंह, सचिन चौहान, सूरज सिंह, अभिषेक सेट्टी, अविजीत पाण्डेय, नवीन्दर सिंह, शाहिद रा, कृतिक शर्मा, अंबूज मिश्रा, प्रिंस सिंह, रियाज अली, अजहरूल कादरी। टीम के मैनेजर अभिषेक गु'ता व कोच महेन्द्र साव नियुक्त किये गए हैं। यह टीम आज दानापुर से भिलाई के लिए रवाना होगी। रायगढ़ का पहला मैच बीसीए टीम से तीन दिवसीय कल्याण कलेज मैदान में खेला जाएगा। तत्पश्चात जिले की टीम रायपुर व दुर्ग से भी खेलेगी।

    ईनामों की होगी बरसात

    सचिव शर्मा ने बताया कि अध्यक्ष संतोष पाण्डेय व उनके द्वारा संयुक्त निर्णय लिया गया है कि जिले की टीम से किसी भी मैच में शतकवीर खिलाड़ी व 4 विकेट प्राप्त करने वाले खिलाडिय़ों को नगर पुरूस्कार से नवाजा जाएगा। यह भी बताया कि खिलाडिय़ों को उच्च कोटि के एसजी कंपनी का क्रिकेट ड्रेस भी सीएससीएस के निर्देश पर जिला क्रिकेट संघ द्वारा प्रदाय किया गया है। खिलाडिय़ों में इस तरह की घोषणा से हर्ष का माहौल है।

    और जानें :  #ALIT MAICH K KIYE
    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      अटपटी-चटपटी