Naidunia
    Thursday, July 27, 2017
    PreviousNext

    तिहरे हत्याकांड से पुलिस ने अब तक नहीं उठाया पर्दा

    Published: Mon, 17 Jul 2017 03:59 AM (IST) | Updated: Mon, 17 Jul 2017 12:37 PM (IST)
    By: Editorial Team
    murder 2017717 123656 17 07 2017

    रायगढ़ । जिले के बहुचर्चित तिहरे हत्याकांड से अब तक पर्दा नहीं उठ सका है। दूसरी ओर ग्रामीण बीच बचाव में आ गए हैं। इसे लेकर पुलिस प्रशासन पशोपेश में पड़ गया है। सिहा में हुए एक ही रात में खूनी होली के बाद तीन लोगों को जान गंवानी पड़ी थी।

    मामले को प्रेम प्रसंग के रूप में देखा जा रहा था, लेकिन ग्रामीण किसी तरह मामले को प्रेम प्रसंग के जोड़कर नहीं देख रहे हैं और इसको लेकर विरोध कर रहे हैं। फिलहाल पुलिस मामले को किसी तरह से शांत कराने में सफल हुई है और गंभीर स्थिति में अस्पताल में भर्ती पुस्तम प्रधान के ठीक होने का इंतजार कर रही है।

    सिहा में तीहरे हत्याकांड के बाद ग्रामीण दोनों मृतक परिवार के साथ खड़े हैं। ग्रामीणों के सामने आने के बाद हत्याकांड का यह मामला बेहद पेचिदा है और पुलिस मामले में कुछ भी स्पष्ट रूप से कुछ कहने को तैयार नहीं हैं। हालांकि मामले में पुलिस को पुस्तम प्रधान के ठीक होने का इंतजार है।

    पुस्तम प्रधान से पुछताछ के बाद ही पुलिस किसी नतीजे पर पहुंचने की बात कह रही है। फिलहाल हत्याकांड के बाद जिस तरह से सिहा के ग्रामीण लामबंद होकर पुलिस पर सही जांच कर मामले के खुलासे की मांग कर रहे हैं।

    फिलहाल सिहा हत्याकांड जिस तरह से जितना साफ दिख रहा है मामला उतना सीधा-सीधा नहीं है। मामले में पुलिस भी 72 घंटे बीत जाने के बाद भी किसी नतीजे पर नहीं पहुंच सकी है।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      अटपटी-चटपटी