Naidunia
    Friday, March 24, 2017
    PreviousNext

    कोर्ट ने पूछा- तुम्हारा कोई वकील? उदयन बोला-मुझे नहीं करना

    Published: Fri, 17 Feb 2017 08:26 PM (IST) | Updated: Fri, 17 Feb 2017 08:28 PM (IST)
    By: Editorial Team
    udyan 2017217 20307 17 02 2017

    रायपुर । मां-बाप की हत्या कर घर में गाड़ने वाले उदयन दास को जब कोर्ट में पेश किया जा रहा था तब उसे देखने कोर्ट में लोगों की भीड़ लग गई। कड़ी सुरक्षा के बीच तीन थानों की पुलिस उसे लेकर कोर्ट पहुंची और रिमांड पर लेने का आवेदन दिया। अदालत ने आरोपी से पूछा कि तुम्हारा कोई वकील है क्या? इस पर आरोपी ने कहा- मुझे कोई वकील नहीं करना है। इसके बाद अदालत ने आरोपी को 27 फरवरी तक पुलिस रिमांड पर सौंपने का आदेश दिया।

    कोर्ट में डीडी नगर पुलिस ने माता-पिता की हत्या के आरोप में धारा 302 के तहत रिमांड पर लेने तथा गोलबाजार थाना और सिविल लाइन थाना पुलिस ने फर्जीवाड़ा करने के आरोप में गिरफ्तारी आवेदन लगाया।

    प्रथम व्यवहार न्यायाधीश वर्ग-दो, प्रथम अतिरिक्त न्यायाधीश एवं न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी गुलापन राम यादव की अदालत ने आरोपी को 27 फरवरी तक के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया।

    आरोपी को देखने मची आपाधापी

    इससे पूर्व अदालत परिसर में इलेक्ट्रॉनिक मीडिया कर्मी दो बजे से ही पहुंच गए थे। तीन बजे के बाद पुलिस आरोपी को लेकर पहुंची तो उसे देखने आपाधापी मच गई। लेकिन सुरक्षा इतनी तगड़ी थी कि किसी को भी पास में फटकने नहीं दिया गया। अदालत कक्ष की ओर ले जाते समय आरोपी का चेहरा भावशून्य था।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      अटपटी-चटपटी