Naidunia
    Saturday, October 21, 2017
    PreviousNext

    कपड़े खरीदने के बहाने आए और चाकू की नोक पर लूटे अंडरवियर

    Published: Thu, 18 May 2017 03:51 AM (IST) | Updated: Thu, 18 May 2017 05:06 PM (IST)
    By: Editorial Team
    underwear shop 2017518 93653 18 05 2017

    रायपुर। टिकरापारा थाना क्षेत्र में चाकू की नोक पर एक कारोबारी से अंडरवियर लूटने का मामला सामने आया है। बदमाश अंडरवियर और अन्य कपड़े खरीदने के बहाने दुकान पहुंचे। जींस व अंडर गारमेंट्स काउंटर पर रखते ही आरोपियों ने चाकू अड़ा दिया और कार्टून समेत 4 हजार के कपड़े ले भागे। शिकायत पर पुलिस ने दोनों आरोपियों को घर से उठाकर थाने ले आई। चोरी के कपड़े बरामद कर लिए गए हैं।

    घटना मंगलवार दोपहर 3.30 बजे की है। लाखे नगर में रहने वाले सौरभ दुल्हानी की संतोषी नगर चौरसिया कॉलोनी में दुकान है। आरोपी शेख खान और दिनेश नाग ने उनसे अंडर वियर दिखाने कहा, फिर जींस की मांग की। दुकानदार ने अंडर गारमेंट्स के साथ महंगे कपड़े काउंटर में रखा उसके बाद आरोपियों ने चाकू निकाल लिया।

    चाकू मारने की बात कहते हुए कपड़े लेकर भाग निकले। दुकानदार ने तुरंत टिकरापारा थाने में शिकायत की।टीआई राजेश चौधरी ने बताया कि पुलिस ने हुलिए के आधार पर मोती नगर के दोनों बदमाशों को पकड़ लिया। इनके पुराने रिकॉर्ड खंगाले जा रहे हैं।

    अदालत से क्लर्क दोपहिया गायब

    रायपुर जिला अदालत परिसर से बुधवार शाम एक क्लर्क की दोपहिया गाड़ी चोरी चली गई। क्लर्क ने पार्किंग में गाड़ी रखी थी, पास में ही पुलिस चौकी है फिर भी चोरी की भनक नहीं लगी।

    आदतन नशेड़ी

    आरोपियों के आदतन नशेड़ी होने का पता चला है। पैसों के लिए उन्होंने लूटपाट की। पुराने रिकॉर्ड देखे जा रहे हैं। लूटे गए कपड़े बरामद कर लिया गया है। - राजेश चौधरी, टीआई टिकरापारा

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें