Naidunia
    Monday, November 20, 2017
    PreviousNext

    सहकारिता के माध्यम

    Published: Sat, 22 Apr 2017 04:01 AM (IST) | Updated: Sat, 22 Apr 2017 04:01 AM (IST)
    By: Editorial Team

    सहकारिता के माध्यम से किसानों को करें लाभांवित - बजाज

    पᆬोटो क्रमांक 05-06 आरजीएचपी 20 (संबोधित करते अशोक बजाज व उपस्थित किसान)

    बरमकेला। नईदुनिया न्यूज

    अपेक्स बैंक के शुभारंभ के पूर्व तैयारी व यहां के किसानों को दी जा रही सुविधाओं की समीक्षा के लिए छत्तीसगढ़ राज्य सहकारी बैंक के अध्यक्ष अशोक बजाज बरमकेला प्रवास पर रहे।

    श्री बजाज ने कहा कि मुख्यमंत्री डॉ रमनसिंह के प्रयास से सारंगढ़, बरमकेला एवं पुसौर में अपेक्स बैंक खोलने अनुमति मिली है। छत्तीसगढ़ में सात लाख रुपए कार्ड बनाए जा चुके है जो कि पूरे देश में रिकार्ड है। आने वाले समय में और तीन लाख कार्ड बनाने का लक्ष्य रखा गया है। हम किसानों को शुन्य प्रतिशत ब्याज पर कर्जा दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ एक मात्र राज्य है जो सहकारी बैंको के माध्यम से किसानों को अधिकाधिक लाभ दिलाने का प्रयास कर रहा हैं।

    भाजपा के मण्डल अध्यक्ष मोहन नायक ने रमन सरकार द्वारा किए जा रहे प्रयास एवं सहकारी बैंकों के माध्यम से दी जा रही सुविधाओं पर प्रकाश डाला । उन्होंने अपेक्स बैंक खुलवाने के लिए अध्यक्ष का आभार जताया। कार्यक्रम में सभी सहकारी समिति प्रबंधक एवं अध्यक्षों के अलावा कृषक जन एवं जन प्रतिनिधि के साथ भाजपा अध्यक्ष मोहन नायक, महामंत्री रामधारी रात्रे, राजकिशोर पटेल, गिरधारी पटेल, अजय नायक, राजकुमार नायक, बीरेन्द्र निराला, ईश्वर साहू, राजकुमार पटेल तथा विभाग के अधिकारी - कर्मचारी मौजूद थे। उन्होंने जनपद द्वारा निर्धारित भवन का भी निरीक्षण किया जहॉ पर मुख्यकार्यपालन अधिकारी सत्यवृत तिवारी, उपाध्यक्ष रामकुमार नायक, केशव पातर, भगवती पटेल, आदि मौजूद थे।

    और जानें :  # sahkarita ke madhyam se
    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें