Naidunia
    Sunday, September 24, 2017
    Previous

    50 फीट ऊपर झरने से ले रहा था सेल्फी, पैर फिसला तो खाई में गिरा

    Published: Tue, 18 Jul 2017 08:16 AM (IST) | Updated: Tue, 18 Jul 2017 10:22 AM (IST)
    By: Editorial Team
    selfie accident 2017718 102029 18 07 2017

    फिंगेश्वर। राजिम-छुरा प्रमुख मार्ग स्थित मां घटारानी में सावन के दूसरे सोमवार को काफी भीड़ थी। वहां एक युवक 50 फीट ऊपर झरने से सेल्फी ले रहा था। अचानक उसका संतुलन बिगड़ा और नीचे गहरे खाई पत्थर में गिर गया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

    इस दौरान वहां सुरक्षा की दृष्टि से पुलिसकर्मी तैनात नहीं थे। एक सैलानी अपने वाहन से युवक को वहां ले गए। देर शाम तक समाचार लिखे जाने तक अज्ञात व्यक्ति व घटना की थाना से पुष्टि नहीं हो पाई।

    बरसात के मौसम आते ही घटारानी के जलप्रपात व जतमई धाम के झरनों का लुत्फ उठाने प्रदेश के बड़े शहरों सहित दूर दराज के ग्रामीण क्षेत्रों से भी बड़ी तादात में सैलानी आते हैं। जिसके चलते सैकड़ों वाहनों का काफिला प्रमुख मार्ग में लगा रहता है। बावजूद प्रशासनिक स्तर पर सुरक्षा के इंतजाम नहीं के बराबर होने से आए दिन अनहोनी घटनाएं होती हैं।

    थाने से नहीं पहुंचे पुलिसकर्मी

    50 फीट ऊपर झरने से नीचे गिरते ही युवक के मुंह से झाग व खून निकलते मौके पर उपस्थित लोगों ने फिंगेश्वर थाना में सूचित किया। इसके बावजूद थाना से एक भी जिम्मेदार अधिकारी व पुलिस स्टॉफ मौके पर नहीं पहुंचा। मामले को उजागर होते देख त्वरित एक सैलानी अपने वाहन में घायल युवक को लेकर निकल गए।

    पूरे दिन स्टॉफ सहित पांडुका पुलिस थाना के लोकार्पण समारोह में मौजूद थे। इस कारण मामले की जानकारी नहीं हुई। - जेएल शांडिल्य, सब इंस्पेक्टर, फिंगेश्वर थाना

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें