Naidunia
    Sunday, December 4, 2016
    PreviousNext

    ट्रेन से जूता व सेंडल चोरी, यात्री ने रेलवे बोर्ड से मांगी मदद

    Published: Thu, 01 Dec 2016 07:57 PM (IST) | Updated: Fri, 02 Dec 2016 01:46 PM (IST)
    By: Editorial Team
    train 2016121 20244 01 12 2016

    बिलासपुर। नईदुनिया न्यूज। हावड़ा से मुंबई जा रही ज्ञानेश्वरी सुपर डीलक्स एक्सप्रेस के एसी कोच में सफर कर रहे दो यात्रियों के जूते और सेंडल पार हो गए। इसकी सीधे रेलवे बोर्ड से शिकायत करने पर जोनल स्टेशन में हड़कंप मच गया।

    जूता व सेंडल चोरी की यह घटना जोनल स्टेशन में चर्चा का विषय रहा। दरअसल चोरी की शिकायत इस ट्रेन के बी-1 कोच के बर्थ नंबर 9 में खड़गपुर से एलटीटी के लिए यात्रा कर रहे अखिलेश पिता मनोज कुमार और इसी कोच के बर्थ नंबर 3 में हावड़ा से रायपुर के लिए सफर कर रही याशिका साधवानी ने की थी।

    हालांकि यह घटना कहां हुई और यात्रियों को इसकी जानकारी किस स्टेशन में हुई इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है। लेकिन आदेश के मुताबिक आरपीएफ ने ट्रेन के पहुंचने के बाद दोनों यात्रियों से पूछताछ की। इसके अलावा उनसे यह भी कहा कि यदि आसपास बर्थ के किसी यात्री पर संदेह है तो बताएं। हालांकि दोनों यात्री इसके लिए राजी नहीं हुए। स्टॉफ ने कोच के अंदर भी तलाश की। नहीं मिलने पर बाद में ट्रेन यहां से रवाना हो गई।

    अन्य यात्री नहीं रोक पाए हंसी

    सूचना के बाद आरपीएफ ने कोच में जांच के लिए पहुंची। इस दौरान जब शिकायतकर्ता यात्रियों से जानकारी ले रहे थे तो आजू-बाजू के यात्रियों के बीच यह मामला हास्यप्रद रहा। वे दोनों यात्रियों की शिकायत को लेकर हंस रहे थे। यात्री ने बताया कि चोरी हुए जूते को वह एक साल पहले ढाई हजार रुपए में खरीदा था। वहीं युवती ने सेंडल की कीमत 500 रुपए बताई।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      अटपटी-चटपटी