Naidunia
    Thursday, December 8, 2016
    PreviousNext

    दुकान में आग से 7 लाख का सामान जला

    Published: Fri, 02 Dec 2016 04:01 AM (IST) | Updated: Fri, 02 Dec 2016 04:01 AM (IST)
    By: Editorial Team
    01decp19 02 12 2016

    बिश्रामपुर। नईदुनिया न्यूज

    बीते बुधवार की रात समीपस्थ ग्राम रामनगर में व्यवसायी संजय गुप्ता की दुकान में आग लग जाने से करीब 7 लाख रूपए लागत का सामान जलकर स्वाहा हो गया।

    समीपस्थ ग्राम रामनगर के धंवरापारा में व्यवसायी संजय गुप्ता की दुकान है। वे दुकान में किराना दुकान के साथ ही कपड़ा, रेडिमेड, मनिहारी एवं जूता-चप्पल का व्यवसाय करते हैं। बीते बुधवार की रात 8 बजे रोजाना की भांति श्री गुप्ता के पिता जगदीश प्रसाद गुप्ता दुकान बंद कर दुकान से सटे घर में सोने चले गए थे। रात 9 बजे अचानक दुकान में आग की भनक पाकर निकले परिजनों ने देखा कि दुकान को आग ने चपेट में ले लिया है। शोर-शराबा सुनकर पहुंचे जनपद सदस्य संतोष पावले सहित संतोष गिरी, ओमप्रकाश गिरी, बाबूलाल यादव, गंगासागर जायसवाल, दौलत जायसवाल, राहुल जायसवाल आदि ग्रामीणों ने पानी डालकर आग को नियंत्रित करने काफी प्रयास किया। रात साढ़े दस बजे पहुंची एसईसीएल की दमकल से आग को नियंत्रित किया जा चुका। तब तक दुकान में रखा पूरा सामान जलकर स्वाहा हो गया था।

    लाखों का सामान खाक-

    एाग की चपेट में आने से दुकान में रखा ढाई लाख रूपए लागत का कपड़ा व रेडिमेड कपड़ा, डेढ़ लाख रूपए लागत की किराना सामग्री, एक लाख रूपए लागत के जूते-चप्पल, 50 हजार रूपए लागत के मनिहारी सामान जलकर स्वाहा हो गया। काउंटर, आलमारी भी जल गए हैं। प्रभावित व्यवसायी संजय गुप्ता की रिपोर्ट पर बिश्रामपुर पुलिस ने आगजनी कायम कर ली है। शार्ट-सर्किट से आग लगने की संभावना जताई जा रही है।

    -------------------------------------------------

    और जानें :  # shop burn
    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      अटपटी-चटपटी