Naidunia
    Wednesday, July 26, 2017
    PreviousNext

    एक ही दिन में बिक गया 600 बोतल गंगा जल

    Published: Tue, 18 Jul 2017 08:18 AM (IST) | Updated: Tue, 18 Jul 2017 12:02 PM (IST)
    By: Editorial Team
    ganga water sold 2017718 12145 18 07 2017

    अंबिकापुर। भारत सरकार की गंगा जल योजना के तहत स्थानीय मुख्य डाकघर में दूसरी बार पहुंचा छह सौ बोतल ऋषिकेश का गंगा जल एक ही दिन में सोमवार को स्थानीय शंकरघाट में लगाए गए स्टॉल में हाथोंहाथ बिक गया। भारत सरकार की ओर से दो सौ एमएल व पांच सौ एमएल गंगा जल स्थानीय मुख्य डाकघर को उपलब्ध कराया गया था।

    लोगों की आस्था से जुड़े गंगा जल अब घर बैठे लोगों को मिलने लगा है। डाकघर के माध्यम से केन्द्र सरकार दो सौ और पांच सौ एमएल ऋषिकेश का गंगा जल उपलब्ध कराया जा रहा है। कुछ माह पूर्व पहली चरण में ढाई सौ बोतल गंगा जल डाकघर में पहुंचा था।

    दूसरी बार मांग के अनुरुप छह सौ बोतल गंगा जल डाकघर में आया। सावन महीने को देखते हुए मुख्य डाकघर की मुख्य पोस्टमास्टर श्रीमती बरेन बड़ा ने सोमवार को बांकी नदी तट पर स्थित शिव मंदिर शंकरघाट में स्टॉल लगवाकर गंगा जल लोगों को उपलब्ध कराया।

    पहले ही दिन छह सौ बोतल गंगा जल हाथोंहाथ बिक गए। दो सौ एमएम का गंगा जल 15 रुपए व पांच सौ एमएल का गंगाजल 22 रुपए में लोगों को आसानी से उपलब्ध हो गया। मुख्य पोस्टमास्टर श्रीमती बड़ा ने बताया कि अगले चरण में लोगों की मांग के अनुरुप गंगा जल मंगाया जाएगा।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      अटपटी-चटपटी