Naidunia
    Sunday, April 23, 2017
    PreviousNext

    चिलचिताली धूप में शालेय खेल का फरमान

    Published: Sat, 22 Apr 2017 04:00 AM (IST) | Updated: Sat, 22 Apr 2017 04:00 AM (IST)
    By: Editorial Team

    रघुनाथपुर। नईदुनिया न्यूज

    विकासखंड शिक्षा अधिकारी लुंड्रा ने गैर जिम्मेदरानापूर्ण रवैया अपनाते हुए भीषण गर्मी में शालेय खेल प्रतियोगिता आयोजित करने का फरमान जारी कर दिया। जनपद स्तरीय शालेय खेल 21 अप्रैल से तीन दिवसीय खेल प्रतियोगिता झेराडीह शाला मैदान में निर्धारित की गई थी। इसकी जानकारी मिलने पर अंबिकापुर एसडीएम पुष्पेंद्र शर्मा ने बीईओ को फटकार लगाई। इसके बाद आयोजन को स्थगित कर दिया गया।

    शालेय खेल प्रतियोगिता के तहत बीईओ ने 21 अप्रैल से सुबह सात से नौ बजे व शाम चार से छह बजे तक प्रतियोगिता आयोजित किए जाने का निर्देश दिया था। क्रीड़ा विभाग द्वारा जारी दिशा निर्देश के मुताबिक यह आयोजन दिसंबर-जनवरी माह में आयोजित किया जाता है, किंतु शिक्षा विभाग की लापरवाही के कारण लुंड्रा ब्लाक में यह प्रतियोगिता आयोजित नहीं हो सकी थी। अब पिछले शैक्षणिक सत्र का समापन हो चुका है। वहीं दूसरी तरफ विकासखंड शिक्षा अधिकारी ने अधिकतम तापमान का पारा 42 डिग्री के पार हो जाने की स्थिति में खेल प्रतियोगिता के आयोजन का निर्देश जारी कर दिया।

    खेल प्रतियोगिता के आयोजन को लेकर डीईओ संजय गुप्ता एवं एसडीएम पुष्पेंद्र शर्मा को 20 अप्रैल को जानकारी दी गई। डीईओ ने आयोजन पर अनभिज्ञता जाहिर की। वहीं एसडीएम पुष्पेंद्र शर्मा ने ऐसे मौसम में जान जोखिम में डाल बच्चों को खेल प्रतियोगिता के आयोजन एवं इससे संभावित हालात पर बीईओ लुंड्रा एमएम रघुवंशी को जमकर फटकार लगाई। एसडीएम के आदेश पर बीईओ ने अपरिहार्य कारणों से आयोजन रद्द होने की सूचना प्रसारित कर प्रतियोगिता स्थगित कर दी।

    और जानें :  # sport meet
    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      अटपटी-चटपटी