Naidunia
    Tuesday, September 26, 2017
    PreviousNext

    चेयरमैन को ला रही निजामुद्दीन-दुर्ग आधे घंटे पहले पहुंची

    Published: Sat, 22 Apr 2017 03:59 AM (IST) | Updated: Sat, 22 Apr 2017 03:59 AM (IST)
    By: Editorial Team

    बिलासपुर। नईदुनिया प्रतिनिधि

    रेलवे बोर्ड के चेयरमैन विनय मित्तल का सेलून ला रही निजामुद्दीन-दुर्ग एक्सप्रेस अपने निर्धारित समय से 30 मिनट पहले ही बिलासपुर स्टेशन पहुंच गई। श्री मित्तल ने स्टेशन का निरीक्षण कर अधिकारियों से यात्री सुविधा, माल लदान की स्थिति की जानकारी ली।

    रेल सप्ताह का आयोजन पहली बार छत्तीसगढ़ में किया गया है। रेल सप्ताह समारोह के मुख्य अतिथि रेल मंत्री सुरेश प्रभु हैं। रेल मंत्री के यहां आगमन को देखते हुए रेलवे बोर्ड के चेयरमैन विनय मित्तल निजामुद्दीन-दुर्ग एक्सप्रेस से शुक्रवार की सुबह बिलासपुर पहुंचे। ट्रेन में चेयरमैन का सेलून लगे होने के कारण मालगाड़ी व अन्य ट्रेनों को रोक कर पहले उनकी गाड़ी को रवाना किया गया। इसके कारण ट्रेन अपने निर्धारित समय 9.45 बजे के बजाय 9.10 बजे ही बिलासपुर आ गई। ट्रेन के छूटने में आधे घंटे का समय होने के कारण श्री मित्तल ने एडीआरएम एसके सोलंकी समेत अन्य अधिकारियों के साथ प्लेटफार्म का निरीक्षण किया। उन्होंने स्टेशन की साफ सफाई, वीआईपी गेट, यात्री प्रतिक्षालय देखा। इसके बाद अधिकारियों से यात्री सुविधा, माल लदान की स्थिति की जानकारी ली। इसके बाद वे अधिकारियों के साथ रायपुर के लिए रवाना हुए।

    आज रायपुर में रेल सप्ताह

    रेल मंत्री सुरेश प्रभु पत्नी उमा प्रभु के साथ जबलपुर से बाधवगढ़ नेशनल पार्क पहुंचे। यहां जंगल सफारी का सैर करने के बाद रात को उमरिया से रायपुर के लिए रवाना हुए। दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के महाप्रबंधक सुनील कुमार सोईन ने जबलपुर में उनकी आगवानी की। उनकी ट्रेन शुक्रवार की देर रात को उसलापुर होते हुए रायपुर पहुंचेगी। श्री प्रभु शनिवार को रायपुर में उत्कृष्ट कार्य करने वाले रेल अधिकारियों, कर्मचारियों को रेलवे बोर्ड पुरस्कार प्रदान कर सम्मानित करेंगे। इसके अलावा हम सफर द्घि साप्ताहिक ट्रेन का लोकार्पण करेंगे।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें