Naidunia
    Sunday, November 19, 2017
    PreviousNext

    कारोबारी से लूट की कोशिश करने वालों का 24 घंटे बाद भी सुराग नहीं

    Published: Sat, 20 May 2017 07:34 AM (IST) | Updated: Sat, 20 May 2017 07:34 AM (IST)
    By: Editorial Team

    0 बृज बग्गा ने कहा-शोर नहीं मचाता तो पैसे लूट लेते बदमाश

    0 सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस, 5 संदेही हिरासत में

    रायपुर। नईदुनिया प्रतिनिधि

    फाफाडीह के गली नंबर दो में गुरुवार की रात इलेक्ट्रॉनिक कारोबारी की आंखों में मिर्च पाउडर झोंक कर लूटने की कोशिश करने वाले आरोपियों का 24 घंटे बाद भी सुराग नहीं मिल पाया है। वारदात में पुराने और आसपास के बदमाशों का हाथ होने के अंदेशे में पुलिस ने 5 पुराने बदमाशों को हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं, लेकिन अभी तक कोई फुटेज नहीं मिला है।

    पुलिस के मुताबिक अमित सेल्स के संचालक देवेंद्र नगर निवासी बृज बग्गा (48) गुरुवार रात 10 बजे दुकान बंद कर बिक्री के 19 लाख रुपए एक बैग में लेकर बाइक से घर लौट रहे थे। उनके घर से सौ मीटर पहले एक्टीवा सवार दो युवकों ने बग्गा की आंखों में मिर्च पाउडर झोंक कर पैसों से भरा बैग छीनने की कोशिश की। शुक्रवार को पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। साथ में बृज बग्गा भी थे, उनसे सिलसिलेवार घटना की जानकारी ली। सड़क पर मिर्च पाउडर बिखरा मिला, कपड़ों पर भी लगा था। लिहाजा घटना को लेकर फिलहाल पुलिस के पास शक की गुजाइंश नहीं है। बृज का कहना है कि शोर नहीं मचाता तो बदमाश पैसे लूट लेते।

    25 से 30 साल के थे लुटेरे

    बग्गा ने बताया कि दोनों लुटेरों ने चेहरे पर रूमाल बांध रखा था। उनकी उम्र 25 से 30 साल की रही होगी। उन्हें आशंका है कि वारदात से पहल लुटेरों ने दो-तीन दिन लगातार रेकी की होगी। गौरतलब है कि अमित सेल्स में पिछले 5 साल से लगातार नकदी व इलेक्ट्रॉनिक्स सामान चोरी की बड़ी घटना हो रही है। पुलिस एक भी मामले का खुलासा नहीं कर पाई।

    19 सतीश 07- संतोष

    10.02

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें