Naidunia
    Saturday, June 24, 2017
    PreviousNext

    दो अनफिट थानेदारों ने मांगी छुट्टी तो एसपी ने कर दिया 7 टीआई का तबादला

    Published: Sat, 20 May 2017 07:35 AM (IST) | Updated: Sat, 20 May 2017 07:35 AM (IST)
    By: Editorial Team

    0 दो महीने के भीतर सिविल लाइन थाने में दूसरी बार बदली व्यवस्था

    0 आमानाका टीआई को वीआईपी जोन की जवाबदारी

    रायपुर। नईदुनिया प्रतिनिधि

    एसपी ने शुक्रवार को 7 थानों के टीआई बदल दिए। इसके साथ पुलिस लाइन के उप निरीक्षकों और एएसआई का भी तबादला आदेश जारी किया है। पता चला है कि एसपी ने यह व्यवस्था तब बदली जब दो थानेदारों ने खुद को अनफिट बताते हुए फील्ड की ड्यूटी से दूर रहने के लिए डेढ़ महीने की छुट्टी पर जाने मांग की।

    इस फेरबदल में सिक्योरिटी जोन कहे जाने वाले सिविल लाइन थाने के टाआई भी प्रभावित हुए हैं। इस थाने में दो महीने के भीतर दो टीआई बदल गए। चर्चा है कि विवादित प्रकरणों सेल टैक्स और नोट बदलीकांड पर कार्रवाई में ढिलाई बरतने पर व्यवस्था बदली गई। आमानाका थाने के टीआई हेमप्रकाश नायक को सिविल लाइन का जिम्मा सौंपा गया है।

    तेलीबांधा और डीडी नगर थाना प्रभारी को वापस लाइन भेजा गया है। दोनों जगह उपनिरीक्षकों को थाने की कमान सौंपी गई। एक करीबी सूत्र के मुताबिक सिविल लाइन और डीडी नगर थाने के टीआई ने स्वास्थ्यगत कारणों से लंबी छुट्टी मांगी थी।

    तबादला सूची

    निरीक्षक-

    हेमप्रकाश नायक - आमानाका से सिविल लाइन, आशीष शुक्ला - सिविल लाइन से मुख्यालय, डीपी शर्मा-मुख्यालय से आमानाका, राजेश बागड़े - पंडरी से तेलीबांधा, एनडी साहू-तेलीबांधा से रक्षित केंद्र, पृथ्वी दुबे - डीडी नगर से रक्षित केंद्र, रमेश कुमार निषाद- रक्षित केंद्र से विधानसभा, उपनिरीक्षक- एए अंसारी- विधानसभा से डीडी नगर, केआर सिन्हा-यातायात से पंडरी, दीनदयाल कोसले- रक्षित केंद्र से क्राइम ब्रांच, जीआर पात्रे- गोबरा नयापारा से खरोरा।

    20 एएसआई भी गए नई जगह पर

    निरीक्षक, उप निरीक्षक संवर्ग के साथ 20 उप सहायक निरीक्षकों का भी तबादला आदेश जारी किया गया है। पुलिस रक्षित केंद्र से सउनि नई जगहों पर पहुंचे हैं। शहर के थानों में पुराने पुलिसकर्मियों को वापस लाया गया है, जिन्हें देहात भेज दिया गया था।

    मुख्यालस से भी फेरबदल

    उप निरीक्षक से पदोन्नत निरीक्षकों की नई पदस्थापना सूची भी पुलिस मुख्यालय से जारी हुई है। शुक्रवार को जारी सूची के अनुसार 22 थानेदारों का तबादला हुआ है। जशपुर, सुकमा, बलरामपुर, बीजापुर और नारायणपुर के थानों में व्यवस्था बदली गई है।

    वर्सन

    स्थायी बंदोबस्त

    टीआई के साथ एएसआई का तबादला किया है। कुछ अफसर छुट्टी पर जाना चाहते थे। अर्जियां देने पर स्थायी बंदोबस्त करने व्यवस्था बदली गई। - डॉ. संजीव शुक्ला, एसपी रायपुर

    19 मनीष 30, 7.30 बजे

    खबर पढ़ी है

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      अटपटी-चटपटी