Naidunia
    Monday, September 25, 2017
    PreviousNext

    तीन दिन तक पति ने कमरे से नि‍कलने नहीं दिया, बस एक ही काम...आखिर वो...

    Published: Fri, 17 Feb 2017 07:40 AM (IST) | Updated: Fri, 17 Feb 2017 09:13 AM (IST)
    By: Editorial Team
    woman harrassment 2017217 91316 17 02 2017

    बिलासपुर। मंगला स्थित गंगानगर फेस-2 निवासी नवविवाहिता को तीन दिनों तक बंधक बनाकर पिटाई करने का मामला सामने आया है। उनके चंगुल से भागकर महिला सिविल लाइन थाने पहुंची और आपबीती सुनाई। पुलिस ने आरोपी पति व सास के खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया है।

    जानकारी के अनुसार घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र की है। जरहाभाठा निवासी रिपका लाल (31) की शादी बीते अक्टूबर माह में गंगानगर फेस-2 निवासी शैलेष लाल से हुई थी। शादी के बाद रिपका व उसके परिजनों को पता चला कि शैलेष कोई काम नहीं करता और खाली घुमता रहता है। वह शादी के कुछ दिनों बाद से ही दहेज नहीं देने पर रिपका को शारीरिक व मानसिक रूप से प्रताड़ित करने लगा।

    इस बीच उसकी सास डॉरिस लाल भी बेटे के साथ मिलकर बहू को परेशान करती थी। पति की पिटाई से वह तंग आ गई थी। करीब एक सप्ताह पहले पति व सास ने उसका मोबाइल छीन लिया और परिजनों से बात भी नहीं करने दिया। इस बीच तीन दिनों तक उसे कमरे में बंद कर दिया और उसकी पिटाई करते रहे।

    उसका पति उससे अश्लील व्यवहार भी करता रहा। प्रताड़ना से वह तंग आ गई थी। इस बीच उसके पति ने वकील बुला लिया था और किसी दस्तावेज में हस्ताक्षर करने के लिए दबाव बना रहा था। दोपहर में वह मौका पाकर घर से भाग निकली। भागते हुए वह मंगला चौकी पहुंची, जहां पुलिसकर्मियों ने उसे ऑटो में बैठाकर सिविल लाइन थाने भेजा। थाने पहुंचने से पहले ही महिला को चक्कर आ गया और वह गिर गई। उसकी हालत देखकर पुलिसकर्मियों ने मदद की। फिर उसे मुलाहिजा के लिए अस्पताल भेजा। महिला का बयान दर्ज करने के बाद पुलिस ने आरोपी पति व सास के खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया है।

    पेट्रोल पंप व स्कूल होने का दिया था झांसा

    नवविवाहिता के परिजनों ने बताया कि शादी से पहले शैलेष व उसके परिजनों ने पेट्रोल पंप के साथ ही स्कूल संचालित करने का दावा किया था। इसके साथ ही उन्होंने एनजीओ चलाने की भी जानकारी दी थी। उनके झांसे में आकर परिजनों ने अपनी बेटी की शादी तय कर दी। लेकिन, शादी के बाद पता चला कि वह कोई कामधाम नहीं करता।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें