Naidunia
    Wednesday, June 28, 2017
    PreviousNext

    टॉक टू एके मामलाः डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के घर पहुंची CBI, रिकॉर्ड किया बयान

    Published: Fri, 16 Jun 2017 12:02 PM (IST) | Updated: Fri, 16 Jun 2017 02:08 PM (IST)
    By: Editorial Team
    sisodia 16 06 2017

    नई दिल्ली। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर सीबीआई की टीम पहुंची है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सीबीआई के अधिकारी शुक्रवार को मनीष सिसोदिया के घर पहुंचे। उन्होंने सिसोदिया का बयान रिकॉर्ड किया और वहां से चले गए।

    वहीं आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया है कि सिसोदिया के घर सीबीआई ने छापा मारा है। यह छापा उनके सरकारी आवास पर पड़ा है। कई तरह के कयासों के बीच यह साफ नहीं हो पाया है कि यह छापा किस मामले को लेकर पड़ा है। लेकिन सूत्रों के अनुसार यह रेड टॉक टू एके कार्यक्रम को लेकर मारा गया है।

    गौर करने वाली बात यह भी है कि मनीष सियोदिया के पास सबसे ज्यादा मंत्रालय हैं। वहीं ये भी कयास लगाए जा रहे हैं कि पिछले दिनों एंटी करप्शन ब्यूरो को आप के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा द्वारा दिए गए कई सबूतों के बाद भी ये कार्रवाई हो सकती है।

    सीबीआई के अधिकारियों ने मनीष के मथुरा रोड स्थित सरकारी आवास एबी17 पर कागजात खंगाले और फिर चले गए। वहीं, सीबीआई ने बताया कि मनीष के घर पर कोई छापा नहीं मारा गया है। सीबीआई के मुताबिक, जांच के सिलसिले में वह कुछ जानकारी लेने मनीष सिसोदिया के घर पर गई थी।

    छापे को लेकर आम आदमी पार्टी की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। वहीं, मनीष सिसोदिया के घर पर छापे पर आप के बागी और दिल्ली के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने ट्वीट करके कहा है- केजरीवाल के भ्रष्टाचार का अंत शुरू।

    ट्वीट में कपिल मिश्रा ने कहा- सीबीआई का छापा पड़े तो ड्रामा करके कहेंगे कि मोदी ने फंसाया, छापा नहीं पड़े तो कहेंगे देखो हम ईमानदार।

    उन्होंने ट्वीट में कहा- 'जरा भी नैतिकता बची है तो कुर्सी से चिपकना छोड़ें। कुर्सी केजरीवाल की कमजोरी बन चुकी है।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      अटपटी-चटपटी