Naidunia
    Thursday, October 19, 2017
    PreviousNext

    अरविंद केजरीवाल ने मांगे गड़बड़ी के सुबूत, कपिल ने कहा-कब लेकर आएं

    Published: Sun, 18 Jun 2017 10:24 PM (IST) | Updated: Mon, 19 Jun 2017 10:42 AM (IST)
    By: Editorial Team
    arvind 18 06 2017

    नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को हर मोर्चे पर बर्खास्त मंत्री कपिल मिश्रा घेरने की कोशिश कर रहे हैं। वह मुख्यमंत्री केजरीवाल पर खुद तो आरोप लगा ही रहे हैं दूसरों द्वारा उठाए जाने वाले मुद्दों में भी स्वयं को शामिल कर रहे हैं।

    रविवार को मीडिया रिपोर्ट में लोक निर्माण विभाग के नालों के निर्माण में गड़बड़ी का आरोप लगाया गया तो मुख्यमंत्री केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि सुबूत लाएं वह कार्रवाई करेंगे।

    इसके तुरंत बाद कपिल मिश्रा ने ट्विटर पर कहा कि सुबूत कब लेकर आएं। कपिल ने यहां तक कहा कि नालों के निर्माण में आपके परिवार के सदस्य की कंपनी के भी फर्जी बिल हैं। क्या आप उनकी भी जांच करेंगे।

    हालांकि मुख्यमंत्री ने इसके बाद कोई जवाब नहीं दिया। बताया जा रहा है कि सोमवार को कपिल मिश्रा नालों के निर्माण में फर्जीवाड़े से संबंधित बिल लेकर केजरीवाल के निवास पर जाएंगे।

    मीडिया रिपोर्ट में एक आरटीआइ के माध्यम से दावा किया गया है कि लोक निर्माण विभाग में विकास व मरम्मत के उन कामों के लिए ठेकेदारों को भुगतान कर दिया जो काम हुआ ही नहीं।

    इस पर संज्ञान लेते हुए मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर कहा कि कृपया सभी दस्तावेज भेजें। मैं तुरंत उनकी जांच करवाऊंगा। इस पर कपिल मिश्रा ने लिखा कि वैसे आसिम अहमद खान के खिलाफ कितने सुबूत और कितनी जांच का इंतजार किया था आपने।

    यहां कौन सा पेंच फंसा है। उन्होंने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए लिखा कि आपने जीवन में किसी एक भी भ्रष्टाचारी के खिलाफ जांच करा कर अंजाम तक पहुंचाई है।

    बता दें कि कि लोक निर्माण विभाग सत्येंद्र जैन के पास है। जैन के खिलाफ सीबीआइ जांच कर रही है।

    इसके अलावा भ्रष्टाचार निरोधी शाखा ने पिछले माह कथित पीडब्ल्यूडी घोटाले में तीन अलग प्राथमिकी दर्ज की थी। इसमें से एक केजरीवाल के दिवंगत साढ़ू सुरेंद्र कुमार बंसल की कंपनी भी शामिल है।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें