Naidunia
    Tuesday, September 19, 2017
    PreviousNext

    रेस्टोरेंट में ग्राहकों को पिलाया सीवर का पानी, मैनेजर गिरफ्तार

    Published: Sun, 13 Aug 2017 12:32 PM (IST) | Updated: Tue, 15 Aug 2017 07:46 AM (IST)
    By: Editorial Team
    sewage water 2017813 14953 13 08 2017

    नोएडा। ढाबों से लेकर रेस्तरां व होटल में लापरवाही के मामले सामने आते रहते हैं, लेकिन दिल्ली से सटे नोएडा के एक रेस्तरां में ग्राहकों को सीवर का पानी पिलाने का सनसनीखेज खुलासा हुआ है। जहां पर यह घटना घटना वह नोएडा के सेक्टर-18 का नामी रेस्तरां है।

    घटना के मुताबिक, खाना खाने के दौरान रेस्तरां के कर्मचारियों ने ग्राहकों को सीवर का पानी पिला दिया। मामला तब खुला जब इस पानी के सेवन के चलते तीन परिवार के लोगों की तबीयत खराब हो गई। वहीं, पीड़ितों की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने रेस्तरां के मैनेजर को गिरफ्तार करने के साथ उसे सील भी कर दिया है। वहीं, घटना के बाद से रेस्तरां मालिक फरार है।

    वहीं, रेस्तरां के पानी का सैंपल मौके से ले लिया गया है। पुलिस की मानें तो पहली नजर में देखने पर लग रहा था कि पीने के पानी में सीवर का पानी मिल गया था। मामले का खुलासा पूरी जांच के बाद होगा।

    यूं हुआ था घटनाक्रम -

    नगर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह के मुताबिक, सेक्टर-18 स्थित एक रेस्तरां में शुक्रवार रात डॉक्टर जयेश शर्मा, महेश शर्मा और ओपी शर्मा अपने परिवार सहित खाना खाने पहुंचे थे।

    पीड़ितों के मुताबिक, खाना खाने के बाद जब पानी पिया तो उसमें बदबू आई। हालांकि, पानी पी लिया, लेकिन इसके बाद गंदा पानी पीने से इन लोगों को उल्टी होने लगी।

    सीवर का पानी होने के शक में पीड़ितों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। वहीं, पुलिस ने होटल के मैनेजर अमित मजूमदार को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि होटल का मालिक पुनीत पुरी फरार है।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें