Naidunia
    Friday, June 23, 2017
    PreviousNext

    होटलों पर पुलिस छापे में पकड़ा सेक्स रैकट, गिरफ्तार जोड़ों में देवर-भाभी भी शामिल

    Published: Tue, 21 Mar 2017 10:40 AM (IST) | Updated: Tue, 21 Mar 2017 12:32 PM (IST)
    By: Editorial Team
    sex-racket-busted-ghaziabad 2017321 123133 21 03 2017

    गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश का निजाम बदलते ही गाजियाबाद पुलिस में भी बदलाव देखा जा रहा है। नए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की रोमियो स्क्वायड बनाने की घोषणा का संकेत समझते हुए पुलिस की टीमों ने बजरिया स्थित दो होटलों पर सोमवार को की। इस दौरान होटल के कमरों से करीब 100 पुरुष और महिलाओं को कथित तौर पर आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया है।

    अधिकारियों ने कहा कि छापे के बाद इलाके के पुलिस उपाधीक्षक समेत 14 अधिकारियों का ट्रांसफर कर दिया गया है। वहीं जीटी रोड कोतवाली के थाना प्रभारी के खिलाफ जांच भी शुरू कर दी गई है। छापे में मौके से पुलिस ने शराब की बोतलें व आपत्तिजनक सामान बरामद किया।

    दोनों होटल मालिकों के खिलाफ पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर होटलों को सील कर दिया। पूछताछ के बाद सात दंपतियों को पुलिस ने छोड़ दिया जबकि बाकी 44 जोड़ों से पुलिस पूछताछ कर रही थी।

    बताया जा रहा है सपा लिंक

    एक होटल का मालिक होटल एसोसिएशन का अध्यक्ष व सपा नेता बताया गया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है। के दौरान जिले के होटल संचालकों में खलबली मची रही।

    सोमवार सुबह करीब साढ़े 11 बजे एसएसपी दीपक कुमार ने सीओ नगर प्रथम इंद्रपाल यादव, नगर कोतवाली प्रभारी परशुराम, महिला थाना प्रभारी आरती सोनी व तीन ट्रेनी सीओ को अपने ऑफिस में तलब किया। उन्होंने सीओ के निर्देशन में टीमों का गठन कर बजरिया के देवेंद्र होटल व आर्यदीप होटल में के लिए रवाना किया। दो टीमों ने दोनों होटलों की घेराबंदी कर शुरू की।

    जांच में सात जोड़े पति-पत्नी पाए गए जो किसी कारण से होटलों में आकर रुके थे। पुलिस ने उन्हें परिजनों की सुपुर्दगी में दे दिया। बाकी जोड़ों से पुलिस पूछताछ कर रही थी।

    सीओ इंद्रपाल यादव ने बताया कि इस मामले में देवेंद्र होटल के मालिक सचिन व आर्यदीप होटल के मालिक रविंद्र यादव के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई है।

    सीओ व प्रभारी सिटी मजिस्ट्रेट सत्यपाल सिंह ने दोनों होटलों को सील कर दिया। दोनों आरोपियों की तलाश की जा रही थी। रविंद्र यादव सपा नेता एवं गाजियाबाद होटल एसोसिएशन का अध्यक्ष बताया गया है।

    एसएसपी ने कहा कि डीएसपी इंदरपाल सिंह (क्षेत्राधिकारी शहर प्रथम) और चौकी प्रभारी को एक दर्जन पुलिस कर्मियों के साथ वहां से हटा दिया गया है और थाना प्रभारी कोतवाली परशुराम के खिलाफ जांच गठित कर दी गई है।

    पुलिस के मुताबिक, गाजियाबाद के कोतवाली घंटाघर इलाके में उन्हें पिछले काफी समय से देह व्यापार की खबरें मिल रहीं थीं। पुलिस सही मौके की तलाश में थी। होटल में छापेमारी के दौरान गिरफ्तार किए गए लोगों में देवर-भाभी व चाची-भतीजे तक शामिल हैं।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      अटपटी-चटपटी