Naidunia
    Thursday, November 23, 2017
    PreviousNext

    मजाक में दी लाल किला उड़ाने की धमकी, होटल कर्मचारी गिरफ्तार

    Published: Mon, 17 Jul 2017 12:11 AM (IST) | Updated: Tue, 18 Jul 2017 08:27 AM (IST)
    By: Editorial Team
    red fort blast 17 07 2017

    नई दिल्ली। शनिवार देर शाम लाल किला को उड़ाने की सूचना देने वाले युवक को स्पेशल सेल ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने एक युवक नितिन कुमार के मोबाइल पर फोन करके खुद को पाकिस्तानी बताते हुए लाल किले और कनॉट प्लेस के एक होटल को बम से उड़ाने की धमकी दी थी। पुलिस ने आरोपी महफूज (22) को पहाड़गंज के एक होटल से पकड़ लिया।

    रोहिणी निवासी युवक नितिन कुमार अपनी डिजिटल मार्केटिंग की क्लास में था। शनिवार शाम करीब 7 बजे उसके मोबाइल पर कॉल आई। फोन करने वाले ने कहा कि वह पाकिस्तान से बोल रहा है। 8 बजकर 30 मिनट पर लाल किले में धमाका होगा। कनॉट प्लेस स्थित एक होटल में भी उसने बम रखा है।

    मोबाइल नंबर दिल्ली का होने के कारण नितिन ने इसकी जानकारी बेगमपुर पुलिस स्टेशन और पुलिस कंट्रोल रूम को दी। चंद मिनट में ही पीसीआर वैन उसके घर पहुंच गई तो उसकी मां घबरा गई। इस बीच नितिन से मिले आरोपी युवक के मोबाइल नंबर को पुलिस ने ट्रेस किया तो नंबर पहाड़गंज स्थित एक होटल का निकला।

    पहाड़गंज थाना पुलिस की एक टीम तुरंत होटल पहुंची और आरोपी महफूज को गिरफ्तार कर लिया। मूलरूप से बिहार के किशनगंज का रहने वाला महफूज कई साल से होटल में काम कर रहा है। उसने बताया कि मजाक में उसने यह कॉल की थी और कई अन्य नंबरों पर डायल किया था। नितिन के अलावा किसी और ने फोन नहीं उठाया।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=
    • rajesh18 Jul 2017, 04:39:59 AM

      yeh sala pakda Gaya to Mazak bol raha hai. pakka terrorist hi hoga ya banna chahta hai.

    जरूर पढ़ें