Naidunia
    Wednesday, August 23, 2017
    Previous

    जॉन अब्राहम की फ़िल्म में होगा पोखरण विस्फोट

    Published: Sat, 15 Apr 2017 03:14 PM (IST) | Updated: Sun, 16 Apr 2017 02:22 PM (IST)
    By: Editorial Team
    john abrha abhi 2017415 15162 15 04 2017

    नब्बे के दशक में पोखरण परमाणु परीक्षण पर एक फिल्म बनने वाली है। इस कहानी को जॉन अब्राहम पेश करेंगे। शूटिंग जल्द शुरू होगी और इसी साल दिसंबर में यह रिलीज़ भी हो जाएगी।

    इस फ़िल्म को जॉन अब्राहम और KriArj Entertainment मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। डायरेक्टर अभिषेक शर्मा हैं, जो पॉलिटिकल कॉमेडी फ़िल्म 'तेरे बिन लादेन' बना चुके हैं। फ़िल्म का शीर्षक 'शांतिवन' रखा गया है और इसकी शूटिंग 20 अप्रैल से शुरू हो रही है।

    'शांतिवन' इसी साल 8 दिसंबर को रिलीज़ की जाएगी। इसकी पटकथा साइविन क्वेडरस और संयुक्ता चावला शेख ने लिखी है। फ़िल्म में जॉन का रोल क्या होगा, इसका खुलासा अभी नहीं किया गया है। जॉन इससे पहले पॉलिटिकल थ्रिलर फ़िल्म 'मद्रास कैफ़े' बना चुके हैं, जो पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की हत्या का साजिश से प्रेरित फ़िल्म थी। इस फ़िल्म में जॉन ने इंटेलीजेंस ब्यूरो के अधिकारी का किरदार निभाया था।

    जॉन की तरफ से जारी स्टेटमेंट में कहा गया है 'मैं फ़िल्में प्रोड्यूस करने में जल्दबाज़ी नहीं करता। मैं ऐसे विषयों की तलाश में रहता हूं, जो ध्यान खींचने वाले हों। ऐसी कहानियों को खोजने में वक़्त लगता है, जो मौजूदा राजनीतिक और आर्थिक मिज़ाज को दिखाए।'

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें