Naidunia
    Monday, September 25, 2017
    PreviousNext

    संजय दत्त की बायोपिक में सुनील दत्त का रोल निभाएगा यह एक्टर

    Published: Fri, 09 Dec 2016 03:03 PM (IST) | Updated: Fri, 09 Dec 2016 03:21 PM (IST)
    By: Editorial Team
    sunil sanjay9 2016129 151159 09 12 2016

    बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त हिंदी फिल्मों में वापसी करने के लिए तैयार हैं। मगर इससे पहले उनकी बायोपिक को लेकर खासी चर्चा है। फिल्ममेकर राजकुमार हिरानी यह बनाएंगे। इसमें लीड रोल निभाएंगे रणबीर कपूर। अंग्रेजी अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म में संजय दत्त के पिता का रोल अक्षय खन्ना करेंगे।

    वैसे तो कई नाम इस फेहरिस्त में शुमार है मगर सबसे पहला नाम अक्षय का है। आपको बता दें कि चार साल के अंतराल के बाद अक्षय खन्ना ने पिछली फिल्म 'ढिशूम' में काम किया था। इससे पहले वो साल 2012 में रुमी जाफरी की फिल्म 'गली-गली चोर है' में दिखे थे।

    अभी वो बोनी कपूर की होम प्रोडक्शन फिल्म 'मॉम' में काम कर रहे हैं। इसमें श्रीदेवी और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी होंगे। रणबीर कपूर इस फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू करेंगे। फिलहाल वो अपने किरदार के लिए तैयारियों में जुटे हैं। जानकारी के मुताबिक सोनम कपूर और अनुष्का शर्मा भी इस फिल्म का हिस्सा हैं।

    संजय दत्त ने अपनी वापसी के लिए ओमंग कुमार की फिल्म के लिए रजामंदी दी है। इस पर काम शुरू हो गया है। देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले समय में इस फिल्म पर काम कब शुरू होता है। यह फिल्म एक पिता और बेटी के रिश्ते पर आधारित होगी।

    अक्षय खन्ना।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें