Naidunia
    Wednesday, November 22, 2017
    PreviousNext

    Video : विवादास्पद फिल्म 'लिपस्टिक अंडर माय बुर्का' की एक और मस्तीभरी झलक

    Published: Mon, 17 Jul 2017 04:04 PM (IST) | Updated: Wed, 19 Jul 2017 10:14 AM (IST)
    By: Editorial Team
    ratna p s 17 07 2017

    लंबे समय से तैयार फिल्म 'लिपस्टिक अंडर माय बुर्का' का बेहद बोल्ड ट्रेलर जब से रिलीज हुआ है, तभी से फिल्म चर्चा में है। इस फिल्म में कुछ खास महिला किरदार हैं। अब उन्हीं किरदारों से छोटी-छोटी क्लिप्स में मिलवाया जा रहा है।

    रत्ना पाठक शाह के किरदार उषाजी का भी एक टीजर जारी हुआ है। यह किरदार बेहद बोल्ड तो है ही, खूब मजेदार भी है।

    सेंसर के बैन के कारण सुर्ख़ियों में आई प्रकाश झा प्रोडक्शन की फिल्म 'लिपस्टिक अंडर माय बुर्का' अब रिलीज़ को तैयार है। चार दिन बाद यह फिल्म 21 जुलाई को रिलीज होगी।

    इस फिल्म से एकता कपूर भी जुड़ गई है। उन्हें 'लव सेक्स धोखा', 'द डर्टी पिक्चर' और 'उड़ता पंजाब' जैसी विवादित फिल्मों को सेंसर से निकाल लाने का खूब अनुभव है। शायद उन्हीं की बदौलत ये भी ऱिलीज हो पा रही है।

    एकता कपूर ने इस फिल्म की प्रेज़ेंटर बनने की घोषणा हाल ही में की। उन्होंने कहा कि जब फिल्म देखी तो उन्हें कमाल की लगी। इस पर जब उनसे फिल्म के पोस्टर को लेकर बात की गई तो उन्होंने व्यंगात्मक तरीके से कहा कि वह तो लिपस्टिक की तस्वीर है, वह फिंगर नहीं है। एकता ने इस बारे में यह भी कहा "मुझे लगता है कि ऐसी फिल्म है ये जिसे सबको देखना ही चाहिए।

    एकता कहती हैं कि इस फिल्म को देख कर उन्हें लगा कि वह हमेशा से कुछ ऐसी ही फिल्म बनाना चाहती थीं। इसलिए उन्होंने निर्णय लिया कि वह इस फिल्म को प्रेजेंट करेंगी।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें