Naidunia
    Thursday, November 23, 2017
    Previous

    सलमान ने नहीं की थी 'पद्मावती', लेकिन अब कर रहे समर्थन

    Published: Tue, 14 Nov 2017 02:19 PM (IST) | Updated: Tue, 14 Nov 2017 06:19 PM (IST)
    By: Editorial Team
    sallu-padmavati 20171114 14386 14 11 2017

    यह ख़बर तो जगज़ाहिर है कि संजय लीला भंसाली की चाहत थी कि वह अपनी सबसे पसंदीदा जोड़ी सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ 'बाजीराव मस्तानी' बनाएं। उन्होंने तो इसका एक डमी पोस्टर भी बनवा लिया था। अब इन्हीं दोनों की पद्मावती से भी जुड़ी एक ख़बर है ।

    चर्चा है कि भंसाली की चाहत थी कि 'पद्मावती' सलमान और ऐश्वर्या को लेकर आगे बढ़ें। ऐश्वर्या ने 'पद्मावती' बनने के लिए हामी भी भर दी थी। मगर उन्होंने यह शर्त रखी थी कि फिल्म में सलमान, ऐश्वर्या के अपोज़िट नहीं, बल्कि खिलज़ी के किरदार में हों क्योंकि खिलज़ी और पद्मावती के साथ में दृश्य नहीं फिल्माने जाने थे। एेसे में ऐश्वर्या को भी सलमान के साथ सीन शूट करने की नौबत नहीं आएगी क्योंकि तब तक दोनों के बीच पहले जैसी ‘दोस्ती’ नहीं थी । लेकिन सलमान को यह किरदार नहीं निभाना था। यही वजह रही कि सलमान ने फिल्म को लेकर अधिक दिलचस्पी नहीं ली थी। उन्होंने इस फिल्म को लेकर फिर आगे बात नहीं की और कहानी सीधे तौर पर भंसाली ने अपनी पसंदीदा जोड़ी को दे दी। भंसाली की 'पद्मावती' में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के साथ शाहिद कपूर भी हैं और फिल्म एक दिसंबर को रिलीज़ होगी।

    इस बीच सलमान खान ने 'पद्मावती' का समर्थन करते हुए कहा है 'भंसाली एक अच्छे निर्देशक हैं। उन्हें विषयों की समझ है। यह मेरा यकीन है कि वह सोच-समझ कर ही कुछ बनाएंगे। फिल्म दर्शकों के बीच कैसी जानी चाहिए इसका निर्णय सेंसर बोर्ड को ही लेने दिया जाए और कोई भी निर्णय उनकी फिल्म देखे बिना ना करें।'

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें