Naidunia
    Tuesday, October 24, 2017
    PreviousNext

    VIDEO : 'करीब करीब सिंगल' के नए गाने में नूरा सिस्टर्स का कमाल

    Published: Fri, 13 Oct 2017 10:31 AM (IST) | Updated: Fri, 13 Oct 2017 10:50 AM (IST)
    By: Editorial Team
    qarib-qarib-s irrfan 13 10 2017

    इरफ़ान खान की नई फिल्म 'करीब करीब सिंगल' का ट्रेलर पिछले हफ्ते रिलीज हुआ। अब तक बॉलीवुड में जो लव स्टोरी बनती रही हैं, ये फिल्म उससे अलग हट कर है। ये बात इसकेपहले गाने में साफ झलक रही है।

    गाने के बोल हैं 'खतम कहानी'। इसमें कई नए सीन देखें जा सकते हैं, जो ट्रेलर में नहीं दिखे थे। नूरा सिस्टर्स की आवाज में ये गाना कमाल की फील दे रहा है।

    वैसे इसके ट्रेलर को देखना भी मजेदार रहा। हर सीन में इरफान छाए हुए हैं। इरफ़ान का कहना है 'आमतौर में प्रेम कहानियों को लेकर यही बातें होती हैं कि उसमें लोग साथ जीने-मरने का दावा करने लगते हैं। मगर इस फिल्म का थीम है कि साथ में दावे करने की जरूरत नहीं है। बस साथ रहे यही जरूरी है।'

    इरफ़ान सोशल मीडिया के प्रेम को लेकर अपनी बात रखते हुए कहते हैं कि उन्हें ये बात समझ नहीं आती है कि लोग क्यों लुका छुपा के रिश्ते को लेकर अजीब-सा सोचने लगते हैं जबकि दो लोगों का करीब आना, सबसे अच्छी चीज है दुनिया में। इरफ़ान डेटिंग एप्स को बिल्कुल गलत नहीं मानते हैं।

    फिल्म ' करीब करीब सिंगल ' 10 नवंबर को रिलीज़ होगी। फिल्म का निर्देशन तनुजा चंद्रा ने किया है। बरसों बाद तनुजा की कोई फिल्म रिलीज हो रही है।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें