Naidunia
    Sunday, April 30, 2017
    Previous

    'कटप्पा' के बयान की सजा 'बाहुबली2 ' को मत दीजिए, राजामौली की अपील

    Published: Fri, 21 Apr 2017 10:51 AM (IST) | Updated: Fri, 21 Apr 2017 04:12 PM (IST)
    By: Editorial Team
    sathyaraj katappa 2017421 111115 21 04 2017

    बाहुबली- द बिगिनिंग में आप देख चुके हैं कि कटप्पा की वजह से बाहुबली की जान जा गई थी, मगर अब पर्दे के इस पार कटप्पा 'बाहुबली' की जान के दुश्मन बने हुए हैं। कटप्पा यानि सत्यराज के एक पुराने बयान की वजह से बाहुबली 2 का कर्नाटक में विरोध हो रहा। डायरेक्टर एसएस राजामौली ने वीडियो मैसेज के ज़रिए अपील की है कि वो सत्यराज के बयान की सज़ा बाहुबली 2 को ना दें।

    बताते चलें कि कटप्पा का किरदार निभाने वाले एक्टर सत्यराज ने कुछ साल पहले कावेरी विवाद को लेकर कन्नड़ एक्टिविस्टों के बारे में कुछ आपत्तिजनक बयान दे दिया था, जिसके चलते एक्टिविस्ट बाहुबली 2 की रिलीज़ का विरोध कर रहे हैं। राजामौली ने अब सत्यराज के बयान से दूरी बनाते हुए कहा है- ''प्रोड्यूसर और मैं इस मुद्दे को स्पष्ट कर देना चाहते हैं। बयानों ने आपको ठेस पहुंचाई होगी, मगर हमारा इससे कोई लेना-देना नहीं है। वो उनके निजी विचार थे और नौ साल पहले कहे गए थे।''

    राजामौली ने कहा कि उनकी टीम को इस बारे में कोई जानकारी भी नहीं थी,जब तक उन्होंने सोशल मीडिया साइट्स पर वीडियो नहीं देखा। उन्होंने ये भी कहा कि तब से सत्यराज की कई फ़िल्में रिलीज़ हो चुकी हैं, जिनमें 2015 में आई बाहुबली- द बिगिनिंग भी शामिल है। जिस तरह आपने पहले भाग को सपोर्ट किया है, दूसरे भाग का भी साथ दीजिए। सत्यराज ना तो फ़िल्म के डायरेक्टर हैं और ना प्रोड्यूसर। वो तो फ़िल्म के कई कलाकारों में से एक हैं।

    राजामौली ने कहा- ''अगर आप फ़िल्म को रिलीज़ नहीं होने देंगे, तो सत्यराज पर इसका कोई फर्क नहीं पड़ेदा। उनके कमेंट के लिए फ़िल्म को प्रभावित करना ग़लत है।'' हालांकि राजामौली की अपील का कन्नड़ एक्टिविस्टों पर कोई असर नहीं हुआ है। पीटीआई के मुताबिक़, उन्होंने 28 अप्रैल को बेंगलुरु बंद का अाह्वान किया है। सत्यराज की माफ़ी के बिना वे पीछे हटने को राज़ी नहीं हैं।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      अटपटी-चटपटी